पहली बार नागा चैतन्य की डेटिंग की खबरों पर समांथा रुथ प्रभु ने दी प्रतिक्रिया, कहा- नहीं पड़ता इस बात से फर्क कि कौन किसके साथ है

By मनाली रस्तोगी | Published: April 4, 2023 11:26 AM2023-04-04T11:26:18+5:302023-04-04T11:28:21+5:30

साउथ अभिनेत्री समांथा रुथ प्रभु से अभिनेता नागा चैतन्य के तलाक के कुछ समय बाद अभिनेत्री सोभिता धुलिपाला के साथ चैतन्य के रिश्ते की की खबरें सामने आने लगी हैं।

Samantha Ruth Prabhu 1st Time Reacts to Naga Chaitanya's Dating Rumours | पहली बार नागा चैतन्य की डेटिंग की खबरों पर समांथा रुथ प्रभु ने दी प्रतिक्रिया, कहा- नहीं पड़ता इस बात से फर्क कि कौन किसके साथ है

(फाइल फोटो)

Highlightsसमांथा ने नागा चैतन्य के सोभिता धुलिपाला के साथ रिश्ते की खबरों पर प्रतिक्रिया दी।समांथा ने कहा कि उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि कौन किसके साथ रिश्ते में हैं।समांथा की पाइपलाइन में विजय देवरकोंडा के साथ कुशी और वरुण धवन के साथ सिटाडेल भी है।

मुंबई: साउथ अभिनेत्री समांथा रुथ प्रभु से अभिनेता नागा चैतन्य के तलाक के कुछ समय बाद अभिनेत्री सोभिता धुलिपाला के साथ चैतन्य के रिश्ते की की खबरें सामने आने लगी हैं। ऐसे में समांथा ने उन खबरों पर प्रतिक्रिया दी है। नागा चैतन्य के रिश्ते की अफवाहों के बारे में बात करते हुए समांथा रुथ प्रभु ने कथित तौर पर कहा कि उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि कौन किसके साथ रिश्ते में हैं।

सियासत डेली की रिपोर्ट के अनुसार, समांथा ने कहा, "मुझे इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि कौन किसके साथ रिलेशनशिप में है। जो लोग प्यार का मूल्य नहीं जानते हैं, वे कितने भी लोगों को डेट करें, उनकी आंखों में आंसू आ ही जाएंगे। कम से कम उस लड़की को तो खुश रहना चाहिए। अगर वह अपना व्यवहार बदल ले और लड़की को चोट पहुंचाए बिना उसकी देखभाल करे, तो यह सभी के लिए अच्छा होगा।"

इससे पहले अपने मीडिया इंटरैक्शन के दौरान उन्होंने अपने तलाक के बारे में बात की और कहा कि वह बहुत ही अंधेरी जगह में थी। बता दें कि नागा चैतन्य और समांथा रुथ प्रभु ने अपनी शादी के चार साल बाद अक्टूबर 2021 में अलग होने की घोषणा की थी। अभिनेत्री ने जूम डिजिटल से कहा, "इस स्थिति के सबसे कठिन समय के दौरान मैं एक बहुत ही अंधेरी जगह में थी और मेरे मन में वास्तव में कुछ गहरे विचार आ रहे थे।" 

उन्होंने आगे कहा, "मैं इन विचारों को मुझे नष्ट नहीं करने देने वाली थी। इसका मतलब है कि मुझे एक कदम आगे देखना शुरू करना होगा। मैं खुशकिस्मत हूं कि कई करीबी लोग मेरे साथ खड़े रहे। मैं अभी भी इससे उबर नहीं पायी हूं, लेकिन बुरे दिनों की संख्या काफी कम हो गई है।" समांथा रुथ प्रभु शाकुंतलम की रिलीज के लिए कमर कस रही हैं। यह फिल्म 14 अप्रैल को हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी। 

इसके अलावा समांथा की पाइपलाइन में विजय देवरकोंडा के साथ कुशी और वरुण धवन के साथ सिटाडेल भी है।

Web Title: Samantha Ruth Prabhu 1st Time Reacts to Naga Chaitanya's Dating Rumours

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे