तलाक के बाद समांथा ने शेयर किया वीडियो, कैप्शन में लिखी ये बात

By वैशाली कुमारी | Published: October 4, 2021 07:02 PM2021-10-04T19:02:44+5:302021-10-04T19:07:56+5:30

अभिनेत्री समांथा ने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह प्लेन के अंदर से बाहर के एरियल व्यू को कैमरे में कैद कर रही हैं। इसके साथ उन्होंने गाना लगाया है जिसके बोल हैं अगर मुझे दुनिया बदलनी है तो मुझे खुद को बदलना होगा।

Samantha Prabhu shared the video after the divorce | तलाक के बाद समांथा ने शेयर किया वीडियो, कैप्शन में लिखी ये बात

समांथा

Highlightsइस पोस्ट को देखने के बाद कयास लगाया जा रहा है कि समांथा खुद को आजाद महसूस कर रही हैं हाल ही में समांथा और नागा चैतन्य का तलाक हो गया है

तलाक के बाद से दक्षिण भारत की अभिनेत्री सामंथा इन दिनों सुर्खियों में चल रही हैं। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसे उनके तलाक से जोड़कर देखा जा रहा है। 

दरअसल अभिनेत्री समांथा ने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह प्लेन के अंदर से बाहर के एरियल व्यू को कैमरे में कैद कर रही हैं। इसके साथ उन्होंने गाना लगाया है जिसके बोल हैं अगर मुझे दुनिया बदलनी है तो मुझे खुद को बदलना होगा मुझे अपना बिस्तर ठीक करना चाहिए अपने शरीर की गंदगी भी हटाने चाहिए। मुझे दिन भर बिस्तर पर पड़े नहीं रहना चाहिए। 

इस पोस्ट को देखने के बाद कयास लगाया जा रहा है कि समांथा खुद को आजाद महसूस कर रही हैं और अपने जीवन में बदलाव लाना चाहती हैं। आज समांथा नागा की जोड़ी को पसंद करने वाले फैन्स भले ही थोड़े दुखी है लेकिन उन फैंस के लिए अपने सितारों की खुशी से बढ़कर कुछ भी नहीं है। ऐसे में फैन्स दोनों एक्टर के फैसले का सम्मान कर रहे हैं। 

आपको बता दें कि हाल ही में समांथा और नागा चैतन्य का तलाक हो गया है। काफी दिनों से चल रहे विवाद के बाद नागा चैतन्य और समांथा ने अलग होने का फैसला ले लिया है। दोनों ही ऐक्टर का कहना है कि उन दोनों के बीच शादी का रिश्ता रहे या ना रहे लेकिन दोस्ती का रिश्ता हमेशा रहेगा।

Web Title: Samantha Prabhu shared the video after the divorce

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे