ईद पर होगा खुलासा, कौन होगी सलमान खान की दुल्हनिया?

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 17, 2018 02:28 PM2018-05-17T14:28:36+5:302018-05-17T14:40:39+5:30

‘रेस 3’ के ट्रेलर ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है। इस ट्रेलर को फैंस से जमकर प्यार मिल रहा है। ऐसे में अब कहा रहा है कि ये फिल्म इस साल की हिट की लिस्ट में भी शामिल होगी।

salman khan will tell the world what kind of dulhania he wants just wait for race 3 release | ईद पर होगा खुलासा, कौन होगी सलमान खान की दुल्हनिया?

ईद पर होगा खुलासा, कौन होगी सलमान खान की दुल्हनिया?

मुंबई, 17 मई: ‘रेस 3’ के ट्रेलर ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है। इस ट्रेलर को फैंस से जमकर प्यार मिल रहा है। ऐसे में अब कहा रहा है कि ये फिल्म इस साल की हिट की लिस्ट में भी शामिल होगी। 

Race 3 Trailer: जबरदस्त डायलॉग और एक्शन से भरा सलमान की फिल्म रेस 3 का ट्रेलर हुआ रिलीज

ट्रेलर में जिस तरह के जबरदस्त स्टंट्स दिखे हैं, उसके बाद दर्शकों को इस बात की पूरी उम्मीद है कि डायरेक्टर रेमो डिसूजा की फिल्म में उन्हें सांस रोक देने वाले स्टंट्स देखने को मिलेंगे। ऐसे में अब खबरों में है कि सलमान खान ईद पर फिल्म के साथ बताएंगे कि कौन उनकी दुल्हनिया होगी।

दरअसल ट्रेलर में एक सीन है, जहां सलमान खान जैकलीन से कहते हैं कि ‘हाथ दो’। जिसके बाद जैकलीन चौंक जाती हैं और फिर सलमान कहते हैं कि, ‘चिंता मत करो शादी के लिए नहीं मांग रहा हूं।’

ऐसे में खबरों के मुताबिक इसी सीन के दौरान भाईजान बतायेंगे कि वो किस तरह की लड़की के साथ सात फेरे लेने चाहते हैं। तो ऐसी लड़कियां जो सलमान खान के साथ सात फेरे लेने के लिए बेकरार रहती हैं, वो तैयार हो जायें। क्योंकि इस साल ईद पर उन्हें पता चल जायेगा कि उनमें वो खूबियां है या नहीं.. जो सलमान खान अपनी दुल्हनिया में देख रहे हैं।

मोटरसाइकिल पर हसीना को बैकसीट पर बिठा राइडिंग पर निकले सलमान खान, वीडियो हुआ वायरल

गौरबतल है कि फिल्म ‘रेस 3’ में सलमान खान के साथ-साथ बॉबी देओल, अनिल कपूर, जैकलीन फर्नांडिस, डेजी शाह, फ्रेडी दारूवाला और साकिब सलीम जैसे कलाकार भी दिखाई देंगे। फिल्म ईद के मौके पर 15 जून को रिलीज होगी।

Web Title: salman khan will tell the world what kind of dulhania he wants just wait for race 3 release

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे