मोटरसाइकिल पर हसीना को बैकसीट पर बिठा राइडिंग पर निकले सलमान खान, वीडियो हुआ वायरल

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 27, 2018 11:31 AM2018-04-27T11:31:10+5:302018-04-27T11:31:10+5:30

सलमान खान इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘रेस 3’ की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। ऐसे में इस फिल्म को लेकर वह आजकल कश्मीर में हैं।

salman khan jacquline fernandiz viral video riding on bike in kashmir race 3 | मोटरसाइकिल पर हसीना को बैकसीट पर बिठा राइडिंग पर निकले सलमान खान, वीडियो हुआ वायरल

मोटरसाइकिल पर हसीना को बैकसीट पर बिठा राइडिंग पर निकले सलमान खान, वीडियो हुआ वायरल

मुंबई, 27 अप्रैल: सलमान खान इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘रेस 3’ की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। ऐसे में इस फिल्म को लेकर वह आजकल कश्मीर में हैं। वे यहां फिल्म के गानें अल्लाह दुहाई है के लिए पहुंचे हैं। ऐसे में उनका बाइक चलाते का एक वीडियो वायरल हो रहा, जिसमें वह बाइक चलाते नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें: 'रेस 3' की शूटिंग के लिए कश्मीर की वादियों में पहुंचे सलमान खान, CM महबूबा मुफ्ती से की मुलाकात

दरअसल शूटिंग के बाद सलमान खान ने बाइक पर हाथ आजमाया है और अपनी हीरोइन जैकलीन फर्नांडिस को इस दौरान उन्होंने बैकसीट पर बैठाया था।वीडियो में साफ दिख रहा कि किस तरह से सलमान खान बहुत ही मस्त अंदाज में बुलेट चला रहे थे और उन्होंने कानून का पालन करते हुए हेलमेट भी पहन रखा था। 

सलमान खान टीशर्ट पहन रखी थी और उस पर 2712 लिखा हुआ था, जो सलमान के जन्मदिन की तारीख है। इस बाइक राइडिंग का दोनों ने जमकर फायदा उठाया। सलमान कितनी ही एक्ट्रेसस के साथ काम करते हैं लेकिन ऐसा बहुत कम ही होता है कि असल जिंदगी में भी वे उनकी बैकसीट पर नजर आ सकें। कहा जा रहा है ये वीडियो लद्दाख का है। फिलहाल फैंस को अपने हीरो का ये अंदाज खासा पसंद आ रहा है।

ये भी पढ़ें: 'बिग बॉस 12' में सलमान खान लगाएंगे नया तड़का, EX-गर्लफ्रेंड संग शो को करेंगे होस्ट

सलमान की आगामी फिल्म‘रेस 3’ में जैकलीन फर्नांडिस के अलावा डेजी शाह, बॉबी देओल, साकिब सलीम और अनिल कपूर भी नजर आएंगे। इस फिल्म को रेमो डीसूजा डायरेक्ट कर रहे हैं साथ ही फिल्म इसी साल ईद (15 जून) पर रिलीज होगी।

Web Title: salman khan jacquline fernandiz viral video riding on bike in kashmir race 3

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे