तो इस वजह से सलमान खान कैटरीना कैफ को इंस्टाग्राम पर नहीं करते फॉलो, किया चौंकाने वाला खुलासा

By मेघना वर्मा | Published: May 27, 2019 02:28 PM2019-05-27T14:28:42+5:302019-05-27T14:28:42+5:30

अली अब्बास जफर की फिल्म भारत पांच जून को रिलीज होगी। इस फिल्म में सलमान पांच अलग-अलग अवतार में दिखाई देंगे। फिल्म भारत-पाकिस्तान के बंटवारे की कहानी है।

salman khan told that why he not follow katrina kaif on instagram | तो इस वजह से सलमान खान कैटरीना कैफ को इंस्टाग्राम पर नहीं करते फॉलो, किया चौंकाने वाला खुलासा

तो इस वजह से सलमान खान कैटरीना कैफ को इंस्टाग्राम पर नहीं करते फॉलो, किया चौंकाने वाला खुलासा

सलमान खान और कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी फिल्म भारत के प्रमोशन में बिजी हैं। कैटरीना कैफ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इंस्टग्राम पर कैटरीना के फॉलोवर्स 22.5 मिलियन से भी ज्यादा हैं। मगर इन फॉलोवर्स में उनके को-स्टार सलमान खान नहीं हैं। इसी बात पर जब सलमान से सवाल किया गया तो उन्होंने चौंकाने वाला खुलासा किया।

दरअसल जब पत्रकारों ने सलमान से सवाल पूछा तो एक्टर ने तुरंत कहा, कि वो कैटरीना कैफ का पीछ हर जगह करते हैं। सिर्फ यही नहीं सलमान ने बताया कि कार्यक्रम के खत्म हो जाने के बाद कटरीना कैफ को छोड़ने उनके घर तक भी जाएंगे। सलमान के इस रिएक्शन पर कैटरीना हंसते हुए दिखाई दे रही थीं। 

सिर्फ आठ लोगों को करते हैं फॉलो

सलमान खान इंस्टाग्राम पर सिर्फ 8 लोगों को फॉलो करते हैं। इनमें आयुष शर्मा, अतुल अग्निहोत्री, अर्पिता खान शर्मा, सोहैल खान, अरबाज खान, लूलिया और कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ को फॉलो करते हैं।

भारत में दिखेगी दोनों की केमेस्ट्री

दोनों की केमेस्ट्री ऑन स्क्रीन ही नहीं बल्कि ऑफ स्क्रीन भी दिखाई देती है। तभी तो माजकिया अंदाज में दोनों ही एक-दूसरे के राज मीडिया के राज खोल देते हैं। अली अब्बास जफर की फिल्म भारत पांच जून को रिलीज होगी। इस फिल्म में सलमान पांच अलग-अलग अवतार में दिखाई देंगे। फिल्म भारत-पाकिस्तान के बंटवारे की कहानी है। इस फिल्म में सलमान कैटरीना के अलावा दिशा पाटनी, नोरा फतेही, तब्बू और जैकी श्रॉफ दिखाई देंगे। 

Web Title: salman khan told that why he not follow katrina kaif on instagram

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे