'दबंग' की तरह एक बार फिर पुलिस वाले बनेंगे सलमान खान, जीजा आयुष शर्मा भी होंगे साथ

By अमित कुमार | Published: February 21, 2020 04:57 PM2020-02-21T16:57:38+5:302020-02-21T16:57:38+5:30

इन दिनों सलमान 'राधे: द मोस्ट वॉन्टेड' की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म को प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं। सलमान की एक्शन पैक्ड फिल्म 'राधे' 22 मई को सिनेमाघरों में पहुंचेगी।

Salman Khan To Play A Sikh Cop In Film With Brother-In-Law Aayush Sharma | 'दबंग' की तरह एक बार फिर पुलिस वाले बनेंगे सलमान खान, जीजा आयुष शर्मा भी होंगे साथ

सलमान खान।

Highlightsसलमान की बात करें तो इससे पहले समीर कार्तिक निर्देशित साल 2008 की फिल्म 'हीरोज़' में वह सिख किरदार में नजर आए थे।

बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान जल्द ही पगड़ी लगाए सिख किरदार में नजर आ सकते हैं। मुंबई मिरर के रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान इस फिल्म में पुलिस वाले का किरदार निभाएंगे। लेकिन यह रोल सलमान की दबंग सीरीज के चुलबुल पांडे से अलग होगा। इस रोल को निभाने के लिए सलमान खान अपनी दाढ़ी बढ़ाएंगे। यह एक गैंगस्टर ड्रामा फिल्म होगी। 

निर्देशन की बात करें तो इस फिल्म को अभिराज मीनावाला निर्देशित करेंगे। इसी साल मई में फिल्म की शूटिंग शुरू होने की संभावना जताई जा रही है। अभिराज मीनावाला ने इससे पहले आयुष शर्मा के साथ 'लव यात्री' का निर्देशन किया था। आयुष शर्मा एक बार फिर अभिराज के फिल्म में सलमान खान के साथ दिखाई देंगे। वह सलमान के अपोजिट गैंगस्टर का रोल प्ले करेंगे। 

इन दिनों सलमान 'राधे: द मोस्ट वॉन्टेड' की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म को प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं। सलमान की एक्शन पैक्ड फिल्म 'राधे' 22 मई को सिनेमाघरों में पहुंचेगी। फिल्म में दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा अहम भूमिका में नजर आएंगे। प्रभुदेवा ने इससे पहले सलमान खान की ही फिल्म दबंग 3 का डायरेक्शन किया था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी। 

सलमान की बात करें तो इससे पहले समीर कार्तिक निर्देशित साल 2008 की फिल्म 'हीरोज़' में वह सिख किरदार में नजर आए थे। हालांकि, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी थी। 

Web Title: Salman Khan To Play A Sikh Cop In Film With Brother-In-Law Aayush Sharma

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे