सलमान खान ने अर्पिता-आयुष को बेस्ट बर्थडे गिफ्ट के लिए बोला थैंक यू, न्यू बॉर्न बेबी का नाम किया रिवील

By ज्ञानेश चौहान | Published: December 27, 2019 08:05 PM2019-12-27T20:05:47+5:302019-12-27T20:05:47+5:30

सलमान खान की बहन अर्पिता ने उनके जन्मदिन पर बेटी को जन्म दिया। सलमान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अर्पिता और जीजा आयुष को ट्वीट करके थैंक यू बोला और बेटी का नाम रिवील किया।

Salman Khan Reveals Sister Arpita New Born Baby Name | सलमान खान ने अर्पिता-आयुष को बेस्ट बर्थडे गिफ्ट के लिए बोला थैंक यू, न्यू बॉर्न बेबी का नाम किया रिवील

सलमान ख़ान ने अर्पिता-आयुष को बेस्ट बर्थडे गिफ्ट के लिए बोला थैंक यू, न्यू बॉर्न बेबी का नाम किया रिवील

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की बहन अर्पिता ने सलमान के जन्मदिन पर बेटी को जन्म दिया है। सलमान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अर्पिता और जीजा आयुष को ट्वीट करके थैंक यू बोला और बेटी का नाम रिवील किया।

सलमान खान की बहन ने पहले ही इस बात को कंफर्म कर दिया गया था कि वह सलमान के बर्थडे वाले दिन बच्चे को जन्म देंगी और उन्होंने इस बात को सच साबित कर दिया। इस वजह से सलमान खान की खुशी डबल हो गई है। सलमान की बहन अर्पिता ने बेटी को जन्म दिया है, जिसका नाम 'आयत' रखा गया है।

सलमान की बहन अर्पिता दूसरी बार मां बनी हैं। इससे पहले अर्पिता का एक बेटा है। अर्पिता ने हिंदुजा अस्पताल में दोपहर को बेटी को जन्म दिया। इस खुशी के मौके पर पूरा खान परिवार अस्पताल पहुंचा। आयुष ने खुद अस्पताल के बाद आकर मीडिया को बेटी होने की खबर दी । डिलीवरी के समय उनके साथ खान परिवार के सभी सदस्य मौजूद थे।

27 दिसबंर को सलमान खान अपना 54वां जन्मदिन मना रहे हैं। ऐसे में सलमान की बहन ने इस दिन को ही बच्चे को जन्म देने के लिए चुना। आपको बता दें कि अर्पिता और आयुष की शादी को पांच साल हो गए हैं। दोनों की शादी 18 नवंबर 2014 को हुई थी।
 

Web Title: Salman Khan Reveals Sister Arpita New Born Baby Name

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे