महेश बाबू की फिल्म 'महर्षि' का हिंदी रीमेक बनाएंगे सलमान खान!

By मेघना वर्मा | Published: May 9, 2019 01:57 PM2019-05-09T13:57:04+5:302019-05-09T13:57:04+5:30

सलमान खान की बात करें तो जल्द ही सलमान अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म भारत में दिखाई देंगे। वहीं इस  में सलमान पांच अलग-अलग अवतार में दिखाई देंगे। 

Salman Khan plans to attain remake rights for Mahesh Babu film Maharshi | महेश बाबू की फिल्म 'महर्षि' का हिंदी रीमेक बनाएंगे सलमान खान!

महेश बाबू की फिल्म 'महर्षि' का हिंदी रीमेक बनाएंगे सलमान खान!

महेश बाबू की मोस्ट अवेटेड फिल्म महर्षि आज बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई है। महेश बाबू की इस फिल्म की दीवानगी इस कदर है कि लोगों ने एडवांस बुकिंग करा रखी है। सिर्फ फैंस ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के कुछ सितारे भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। अब खबर है कि बॉलीवुड के दबंग खान जल्द ही इस फिल्म का हिंदी वर्जन लेकर आ सकते हैं। 

आईबी टाइम्स की रिपोर्ट की मानें तो महेश बाबू कि इस फिल्म को देखने के लिए सलमान खान अपनी फिल्म दबंग 3 के पूरी टीम और डायरेक्टर प्रभु देवा के साथ जा सकते हैं। वहीं प्रभुदेवा वही डायरेक्टर हैं जिन्होंने सलमान को तेलगु फिल्म पोखिरी का हिंदी रिमेक वॉन्टेड बनाने के लिए कही थी। जिसके बाद सलमान के करियर का ग्राफ लगातार ऊपर होता जा रहा है। 

बताया जा रहा है कि सलमान खान और उनकी टीम के लिए महेश बाबू की फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई है। सलमान खान को ये फिल्म पसंद आयी तो इसकी हिंदी रीमेक भी बनाई जा सकती है। रिपोर्ट तो ये भी है कि भाईजान इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

 डायरेक्टर Thalapathy Vijay ने पहले ही अनाउंस कर दिया था कि वो जल्द ही फिल्म का रीमेक बनाने वाले हैं जो तेलगु या तमिल की ओरिजनल मूवी होगी। वहीं सलमान खान की बात करें तो जल्द ही सलमान अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म भारत में दिखाई देंगे। वहीं इस  में सलमान पांच अलग-अलग अवतार में दिखाई देंगे। 

Web Title: Salman Khan plans to attain remake rights for Mahesh Babu film Maharshi

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे