शाहरुख और आमिर की राह पर चलेंगे सलमान खान, पिता बनने के लिए लेंगे सेरोगेसी का सहारा!

By मेघना वर्मा | Published: May 10, 2019 09:22 AM2019-05-10T09:22:57+5:302019-05-10T09:22:57+5:30

सलमान से पहले भी शाहरुख खान, आमिर खान, करण जौहर, एकता कपूर, तुषार कपूर, सोहैल खान और सनी लियोनी जैसे कलाकार भी सेरोगेसी से पेरेन्ट बन सकते हैं।

salman khan might be opting for surrogacy to become a father | शाहरुख और आमिर की राह पर चलेंगे सलमान खान, पिता बनने के लिए लेंगे सेरोगेसी का सहारा!

शाहरुख और आमिर की राह पर चलेंगे सलमान खान, पिता बनने के लिए लेंगे सेरोगेसी का सहारा!

Highlightsसलमान खान जल्द ही फिल्म भारत में दिखाई देने वाले हैं। सलमान खान इन दिनों दंबग 3 की शूटिंग में लगे हैं।

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म भारत के प्रमोशन में बिजी हैं। वहीं सलमान खान इस इंडस्ट्री में बीते 30 साल से बेहतरीन फिल्में दे रहे हैं। वहीं शादी के सवाल को टाल जाने वाले सलमान खान ने हाल ही में दिए एक इंटवरव्यू में इस बात को रखी है कि वो पिता अच्छे बनेंगे। 

सलमान से ज्यादातर रिएलिटी शो में एक सवाल पूछा ज्याता है कि वो शादी कब कर रहे हैं। वहीं इस बार के सवाल पर सलमान ने कहा कि उन्हें लगता है कि वो अच्छे बेटे हैं और अच्छे पिता बन सकते हैं मगर शायद अच्छे पति ना बन पाएं। 53 साल के सलमान की इन बातों से लोगों अंदाजा लगाया जा रहा है कि सलमान पिता बनने की तैयारी कर रहे हैं। 

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट की मानें तो सलमान खान अभी शादी करने को तैयार नहीं हैं। मगर सलमान जल्द ही सेरोगेसी से पिता जरूर बन सकते हैं। सलमान बच्चों से प्यार करते हैं ये देखा जा सकता है। सलमान के इस बयान के बात से ही कयास लगाया जा रहा है कि वो सेरोगेसी से पिता बन सकते हैं।

सलमान पहले नहीं है सेरोगेसी से पिता बनने वाले सेलिब्रिटी

सलमान खान वो पहले सेलिब्रिटी नहीं होंगे जो सेरोगेसी से पिता बनेंगे। सलमान से पहले भी शाहरुख खान, आमिर खान, करण जौहर, एकता कपूर, तुषार कपूर, सोहैल खान और सनी लियोनी जैसे कलाकार भी मातृत्व की खुशी के लिए सेरोगेसी का सहारा ले चुके हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान की फिल्म भारत पांच जून को रिलीज होने वाली है। वहीं जल्द ही सलमान फिल्म दबंग के सीक्वल दबंग 3 में भी दिखाई देंगे। सलमान की भारत फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ, दिशा पाटनी, तब्बू, जैकी श्रॉफ और सुनील ग्रोवर जैसे कलाकार दिखाई देंगे। 

Web Title: salman khan might be opting for surrogacy to become a father

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे