IIFA में कैटरीना का नाम सुनते ही खुशी से उछल पड़े सलमान खान, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: September 20, 2019 12:08 PM2019-09-20T12:08:02+5:302019-09-20T12:08:02+5:30

आइफा अवार्ड में हाल ही में सलमान खान का एक अनोखा अंदाज कैटरीना कैफ के लिए देखने को मिला है। इस दौरान का सलमान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Salman Khan jumped on hearing Katrina's name in IIFA | IIFA में कैटरीना का नाम सुनते ही खुशी से उछल पड़े सलमान खान, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो

IIFA में कैटरीना का नाम सुनते ही खुशी से उछल पड़े सलमान खान, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो

Highlightsआइफा अवार्ड्स 2019 हाल ही में पूरे हुए हैं।इस दौरान का एक खास वीडियो सोशल इन दिनों वायरल हो रहा है।

आइफा अवार्ड्स 2019 हाल ही में पूरे हुए हैं। इस दौरान का एक खास वीडियो सोशल इन दिनों वायरल हो रहा है। वीडियो में देखेंगे कि किस तरह से कैटरीना के नाम की घोषणा होते ही सलमान खान उछल पड़ते हैं। इस खास मौके का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में सलमान का खास रूप फैंस को देखने को मिला है।

दरअसल जैसे ही होस्ट ने अनाउंस किया कि अगली परफॉरमेंस कैटरीना कैफ करेंगी वैसी ही खुशी के मारे सलमान खान अपने सीट से उठ गए और जोर-जोर से तालियां बजाने लगे और खुश होने लगे। सलमान का ये रूप फैंस को पहला बार देखने को मिला था।


वहीं, सलमान को इतना जोरदार रिएक्शन देखने के बाद आस पास के लोग भी उनको देखने लगे। कैटरीना कैफ ने आइफा में परफॉर्मस दी है।जब कटरीना परफॉर्म कर रही थी। तब सलमान खान पहली पंक्ति में बैठकर इस डांस को देख रहे थे।

इस  तरह से कैटरीना का उत्सावर्जन करते हुए सलमान एक मैसेज भी दे रहे थे कि वह कैटरीना के कितने क्लोज हैं। सलमान और कैटरीना हाल ही में भारत फिल्म में नजर आए थे। फिल्म में दोनों की जोड़ी की खूब पसंज किया गया था। सलमान और कैटरीना की नजदीकियों के चर्चे एक वक्त पर खूब मीडिया में थे।

Web Title: Salman Khan jumped on hearing Katrina's name in IIFA

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे