23 मई को सलमान खान करेंगे शादी का ऐलान, एक्टर ने खुद किया खुलासा!

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 22, 2019 01:08 PM2019-05-22T13:08:27+5:302019-05-22T13:08:27+5:30

हाल ही में सलमान खान अपनी फिल्म भारत के प्रमोशन के लिए गए हुए थे जहां मुंबई मिरर से बात करते हुए एक्टर ने अपनी शादी का खुलासा किया है।

Salman Khan jokes about announcing his wedding on May 23, the Election Result Day | 23 मई को सलमान खान करेंगे शादी का ऐलान, एक्टर ने खुद किया खुलासा!

23 मई को सलमान खान करेंगे शादी का ऐलान, एक्टर ने खुद किया खुलासा!

Highlightsसलमान खान ने कहा है कि जिस दिन लोकसभा के वोट खुल रहे वो उसी दिन शादी का ऐलान करेंगेसलमान की फिल्म भारत 5 जून को पर्दे पर रिलीज होने वाली है

बॉलीवुड  के दबंग खान सलमान खान की शादी का फैंस बेसब्री से इंतजार है। हर कोई चाहता है कि वह जल्द से शादी के बंधन में बंध जाएं। ऐसे में सलमान ने खुलासा किया है कि वह 23 मई यानि लोकसभा चुनाव के वोट ओपन होने वाले दिन अपनी शादी का ऐलान करेंगे।

हाल ही में सलमान खान अपनी फिल्म भारत के प्रमोशन के लिए गए हुए थे जहां मुंबई मिरर से बात करते हुए एक्टर ने अपनी शादी का खुलासा किया है। जब सलमान से पूछा गया कि आपकी शादी देश का एक बड़ा सवाल बन गई है अब आप बता दें कि कब करेंगें शादी तो एक्टर ने मजाक के स्टाइल में हंसते हुए कहा कि वह 23 मई को ऐलान करेंगे। 


यह महज एक मजाक था। क्योंकि 23 मई को लोकसभा चुनाव के वोट खुल रहे है और देश को अपना नया प्रधानमंत्री मिलने वाला है। सलमान के इस जवाब से साफ हो रहा है कि वह वोट  ओपिंग नें कितना ज्यादा इंट्रस्टिड है। फिलहाल सलमान का ये जवाब फैंस के बीच छा गया है।

वहीं, बच्चों को लेकर जब उनसे पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह बच्चे चाहते हैं । उन्होंने पूरा एक गांव गोद ले रखा है। सलमान खान जल्द भारत फिल्म में नजर आएंगे। इस फिल्म में सलमान के अलावा कैटरीना कैफ, दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ, सुनील ग्रोवर नजर आने वाले है। फिल्म 5 जून को पर्दे पर रिलीज होगी।

Web Title: Salman Khan jokes about announcing his wedding on May 23, the Election Result Day

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे