Coronavirus को लेकर सलमान खान ने फैंस को दिया खास मैसेज, कहा- हमारी सभ्यता में...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 5, 2020 11:34 AM2020-03-05T11:34:50+5:302020-03-05T11:34:50+5:30

सलमान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करके फैंस के लिए एक खास मैसेज शेयर किया है। सलमान इस फोटो में जिम में नजर आ रहे हैं।

Salman Khan gave a special message to fans about Coronavirus | Coronavirus को लेकर सलमान खान ने फैंस को दिया खास मैसेज, कहा- हमारी सभ्यता में...

सलमान खान (फाइल फोटो)

Highlightsचीन से शुरु होने वाले कोरोना वायरस में कई लोगों की जान चली गई हैवायरस ने भारत में भी अपने कदम फैला लिए हैं।

चीन से शुरु होने वाले कोरोना वायरस में कई लोगों की जान चली गई है। अब इस वायरस ने भारत में भी अपने कदम फैला लिए हैं। भारत में अब तक करीब 29 लोग इसकी चपेट में आ चुके हैं। वहीं तीन लोगों की ठीक होने की बात भी कही जा रही है। ऐसे में कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप पर बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने अपनी प्रतिक्रिया पेश की है।

सलमान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करके फैंस के लिए एक खास मैसेज शेयर किया है। सलमान इस फोटो में जिम में नजर आ रहे हैं। फोटो में उनकी शानदार बॉडी भी नजर आ रही है। फोटो देखकर फैंस उनके दीवाने होने वाले है। फोटो में वह शांति से देखते नजर आ रहे हैं।

सलमान की ये फोटो आते ही वायरल हो गई है। फोटो शेयर करते हुए सलमान खान ने लिखा है कि नमस्कार...हमारी सभ्यता में नमस्ते और सलाम है। जब कोरोना खत्म  हो जाए हाथ मिलाओ और गले लगो...सलमान ने इस तरह से अपने चाहने वालों को कोरोना से सतर्क रहने के लिए एक मैसेज दिया है।

सलमान ने मैसेज के जरिए लोगों को कहा है कि अभी वह किसी से भी हाथ ना मिलाएं केवल नमस्ते या फिर सलाम ही करें। सलमान की ये मैसेज फैंस को पसंद आने वाला है। सलमान सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी फोटो फैंस के लिए शेयर करते रहते हैं। ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो जाती हैं।

भारत में भी कोरोना ने दी दस्तक

चीन में महामारी का रूप ले चुके कोरोना वायरस ने अब भारत में अपना कहर बरपाना शुरू कर दिया है, जहां बुधवार को इससे संक्रमित लोगों की संख्या अचानक बढ़कर 29 हो गई। संक्रमित लोगों में 16 इतालवी पर्यटक हैं। 

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के कार्यालय ने कहा कि इस बार राष्ट्रपति भवन में होली मिलन समारोह का आयोजन नहीं किया जाएगा। वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि वह होली का त्योहार नहीं मनाएंगे और किसी भी ‘होली मिलन’ समारोह का आयोजन नहीं किया जाएगा। 

Read in English

Web Title: Salman Khan gave a special message to fans about Coronavirus

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे