Bigg Boss 12: बिग बॉस के लिए सलमान खान ने बदला लुक, ऐसे कर रहे हैं तैयारी

By विवेक कुमार | Published: September 15, 2018 12:15 PM2018-09-15T12:15:02+5:302018-09-15T12:15:02+5:30

इस बार शो में 21 कंटेस्टेंट होंगे। इनमें से 3 सेलेब जोड़ियां और 3 नॉर्मल जोड़ियां होंगी। इसके अलावा 9 जोड़ियां शो में आने के बाद बनाई जाएंगी।

Salman Khan changes his look for Bigg Boss 12 | Bigg Boss 12: बिग बॉस के लिए सलमान खान ने बदला लुक, ऐसे कर रहे हैं तैयारी

Bigg Boss 12: बिग बॉस के लिए सलमान खान ने बदला लुक, ऐसे कर रहे हैं तैयारी

मुंबई, 15 सितम्बर: बिग बॉस सीजन 12 का इंतजार फैन्स बड़ी ही बेसब्री से कर रहे हैं. 16 सितम्बर से शुरू हो रहे शो को इस बार भी होस्ट सलमान खान कर रहे हैं. हाल ही में घर की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं। जिसमें घर के खूबसूरत इंटीरियर की झलक देखने को मिली। वहीं सलमान खान ने भी बिग बॉस के लिए तैयारियां करनी शुरू कर दी है. वो इस बार कोई कसर छोड़ना नहीं चाहते हैं। 

सलमान खान ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की। तस्वीर में सलमान जिम में पसीना बहाते हुए नजर आ रहे हैं। मस्कुलर बॉडी में नजर आ रहे सलमान ने कैप्शन में लिखा, 'इस तरह मैं बिग बॉस सीजन 12 की तैयारी कर रहा हूं।'

वहीं इस फोटो में सलमान फ्रेंच दाढ़ी में नजर आ रहे हैं। वैसे पिछले सीजन में भी सलमान फ्रेंच कट दाढ़ी में नजर आ चुके हैं।  खबरों के मुताबिक शो के मेकर्स इस बार घर में बोल्डनेस का तड़का भी लगाने वाले हैं। ऐसी भी खबर है कि इस बार शो में गे और लेस्बियन कपल की भी घर में एंट्री होगी। 

View this post on Instagram

इस बार शो में 21 कंटेस्टेंट होंगे। इनमें से 3 सेलेब जोड़ियां और 3 नॉर्मल जोड़ियां होंगी। इसके अलावा 9 जोड़ियां शो में आने के बाद बनाई जाएंगी। वहीं घर की पहली कंटेस्टेंट जोड़ी जोड़ी हैं कॉमेड‍ियन भारती और उनके पति हर्ष।  

बता दें कि इस बार बिग बॉस सीजन- 12  की शुरुआत 16 सितम्बर से होगा। इस शो को सोमवार से शुक्रवार रात 10:30 बजे तो वहीं वीकेंड (शनिवार-रविवार) पर इसे 9 बजे टेलीकास्ट किया जाएगा। 

Web Title: Salman Khan changes his look for Bigg Boss 12

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे