VIDEO: जब Filmfare पर फूटा था सलमान खान का गुस्सा, कही थी कभी ना जाने की बात

By अमित कुमार | Published: February 19, 2020 02:09 PM2020-02-19T14:09:39+5:302020-02-19T14:09:39+5:30

फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2020 में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म 'गली बॉय' को सबसे अधिक पुरस्कार दिए जाने के बाद से सोशल मीडिया पर फैंस #BoycottFilmfare ट्रेंड करा रहे हैं।

Salman Khan Calling Award Shows Stupid Boycott Filmfare Trend Goes Viral | VIDEO: जब Filmfare पर फूटा था सलमान खान का गुस्सा, कही थी कभी ना जाने की बात

सलमान खान का यह वीडियो हुआ वायरल।

Highlightsफिल्मफेयर अवॉर्ड्स की असलियत को सामने लाने के लिए कई फैंस ने सलमान को कमेंट्स के जरिए थैंक्यू भी कहा है।

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सलमान खान छोटे-छोटे अवॉर्ड शो पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। दरअसल, फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2020 में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म 'गली बॉय' को सबसे अधिक पुरस्कार दिए जाने के बाद से सोशल मीडिया पर फैंस #BoycottFilmfare ट्रेंड करा रहे हैं। 

इसी ट्रेंड के तहत सलमान खान का एक पुराना वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस इंटरव्यू में फिल्मफेयर को लेकर सलमान खान कहते हैं कि वह फिल्मफेयर और इसके जैसे दूसरे अवॉर्ड शो में जाना कभी पसंद नहीं करेंगे। वह ना तो इन शोज में जाना पसंद करेंगे और ना ही कोई अवॉर्ड लेना। नेशनल अवॉर्ड मिले तो अलग बात है। वह एक बेशकीमती अवॉर्ड जो मिलना बहुत बड़ी बात है। 

सलमान ने आगे कहा कि स्टार्स के इंटरव्यू पर चलने वाले यह मैगजीन हमें बुलाकर कहती हैं कि आप आकर अवॉर्ड शो में परफॉर्म करो। हम आपको अवॉर्ड देंगे, ये बेवकूफ बनाने वाली बात है। सोशल मीडिया पर लोग सलमान खान की जमकर तारीफ कर रहे हैं। फिल्मफेयर अवॉर्ड्स की असलियत को सामने लाने के लिए कई फैंस ने सलमान को कमेंट्स के जरिए थैंक्यू भी कहा है।

Web Title: Salman Khan Calling Award Shows Stupid Boycott Filmfare Trend Goes Viral

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे