ओ ओ जाने जाना...पर थिरकेंगे सलमान खान और कैटरीना कैफ, अलीजाबेल की डेब्यू फिल्म में करेंगे डांस

By मेघना वर्मा | Published: February 20, 2019 02:06 PM2019-02-20T14:06:12+5:302019-02-20T14:06:12+5:30

सलमान खान की फिल्म प्यार किया तो डरना क्या का सबसे पसंदीदा गाना ओ ओ जाने जाना...ढूंढे तुझे दीवाना...आज भी यंगस्टर्स के बीच काफी पॉपुलर है।

Salman Khan and Katrina Kaif to shake a leg on the recreated version of 'O O Jaane Jaane' | ओ ओ जाने जाना...पर थिरकेंगे सलमान खान और कैटरीना कैफ, अलीजाबेल की डेब्यू फिल्म में करेंगे डांस

ओ ओ जाने जाना...पर थिरकेंगे सलमान खान और कैटरीना कैफ, अलीजाबेल की डेब्यू फिल्म में करेंगे डांस

कैटरीना कैफ की बहन एलिजाबेल कैफ जल्द ही बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रही हैं। रोमो डिसूजा की प्रोड्यूस की हुई फिल्म टाइम टू डांस में एलिजाबेल के अपोजिट सूरज पंचोली नजर आएंगे। अब खबर है कि इस फिल्म में सलमान खान और कैटरीना कैफ स्पेशल एपीरियंस में दिखेंगे। साथ ही सलमान के गाने ओ ओ जाने जाना पर थिरकते भी दिखेंगे।

सलमान खान की फिल्म प्यार किया तो डरना क्या का सबसे पसंदीदा गाना ओ ओ जाने जाना...ढूंढे तुझे दीवाना...आज भी यंगस्टर्स के बीच काफी पॉपुलर है। गाना सुनकर आज भी लोग फ्रेशनेस फील करने लगते हैं। अब नई फिल्म टाइम टू डांस में दोनों एक्टर्स एक बार फिर साथ दिखेंगे। बताया जा रहा है कि फिल्म पूरी तरह से डांस को समर्पित होगी। फिल्म की शूटिंग लास्ट ईयर अगस्त में ही कम्पलीट हो गई है। 

डीएनए की एक रिपोर्ट के मुताबिक सोर्स ने बताया कि इस गाने को फिल्म टाइम टू डांस में नए वर्जन में लिया गया है। वहीं इसकी शूटिंग माउंटेन पर कंप्लीट की गई है। अब ये तो देखने वाली बात होगी कि फिल्म में गाने को किस तरह से दिखाया जाएगा। मगर इसमें कोई दो राय नहीं कि सलमान और कैटरीना की जोड़ी एक बार फिर दिल जरूर जीत लेगी। 

Web Title: Salman Khan and Katrina Kaif to shake a leg on the recreated version of 'O O Jaane Jaane'

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे