वायरल हो रही है ऐश्वर्या राय और सलमान खान की ये पुरानी फोटो, ये करती दिख रही हैं पूर्व मिस वर्ल्ड!

By मेघना वर्मा | Published: April 14, 2019 10:38 AM2019-04-14T10:38:24+5:302019-04-14T10:38:24+5:30

ऐश्वर्या राय आखिरी बार फिल्म फन्ने खां में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके साथ अनिल कपूर और राजकुमार राव भी दिखाई दिए थे। वहीं सलमान खान इस दिनों दबंग 3 की शूटिंग में बिजी है।

Salman Khan and Aishwarya Rai Bachchan’s old photo is going viral | वायरल हो रही है ऐश्वर्या राय और सलमान खान की ये पुरानी फोटो, ये करती दिख रही हैं पूर्व मिस वर्ल्ड!

वायरल हो रही है ऐश्वर्या राय और सलमान खान की ये पुरानी फोटो, ये करती दिख रही हैं पूर्व मिस वर्ल्ड!

सलमान खान और पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म हम दिल दे चुके सनम में उनकी केमेस्ट्री लाजवाब रही हैं। इसी फिल्म के बाद से ये खबर उठी थी कि ऐश्वर्या और दबंग खान एक-दूसरे को ना सिर्फ डेट कर रहे हैं बल्कि रिलेशनशिप में भी हैं। वहीं दोनों के रिश्ते को लेकर अक्सर मीडिया में अलग-अलग खबरें चलती रहती हैं। फिलहाल सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या और सलमान की एक पुरानी फोटो तेजी से वायरल हो रही है। 

इस वायरल फोटो में दोनों ही एक्टर्स एक साथ कैमरे को पोज देते हुए दिख रहे हैं। फोटो में दोनों ही एक्टर्स ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहन रखी हैं। सलमान जहां काली शर्ट में दिख रहे हैं तो वहीं ऐश्वर्या ने भी ब्लैक कलर की टीशर्ट पहन रखी है। इस पुरानी फोटो में ऐश्वर्या हाथ में कप और प्लेट लेकर सलमान खान के बिल्कुल बगल में बैठी दिख रही हैं। 

हम दिल दे चुके सनम के समय की है फोटो

फोटो देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा रहा है कि 1999 की फिल्म हम दिल दे चुके सनम के समय की ही ये फोटो है। दोनों ही एक्टर्स के अफेयर की खबरें भी इसी फिल्म के सेट से शुरू हुई थीं। बताया जाता है कि ऐश्वर्या सलमान खान की फैमिली के भी बहुत क्लोज हो गई थीं। 

सलमान की बहन अलवीरा और अर्पिता से भी अच्छा रेपो शेयर करती थीं। वहीं ऐश्वर्या इस रिश्ते से खुश नहीं थे। इसीलिए उन दोनों ने अपने रिश्ते को इंड कर दिया। वहीं कुछ लोग इन दोनों के रिश्ते को खत्म करने की वजह सलमान के गुस्से को भी मानते हैं। 

ऐश्वर्या ने सलमान के साथ ब्रेकअप की वजह भी बताई थी। जिसमें उन्होंने कहा था कि सलमान ब्रेकअप के बाद उन्हें कॉल करते थे और उनसे बकवास बातें करते थे। साथ ही उनके को-स्टार को भी स्सपेक्टेड भी किया गया था। ऐश्वर्या ने मीडिया में ये भी कहा था कि सलमान उनसे हाथा-पाई तक की थी। 

ऐश्वर्या राय आखिरी बार फिल्म फन्ने खां में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके साथ अनिल कपूर और राजकुमार राव भी दिखाई दिए थे। वहीं सलमान खान इस दिनों दबंग 3 की शूटिंग में बिजी है। बताया जा रहा है कि अनुराग कश्यप की फिल्म गुलाब जामुन में ऐश्वर्या पति अभिषेक बच्चन के साथ दिखाई दे सकती हैं।    

Web Title: Salman Khan and Aishwarya Rai Bachchan’s old photo is going viral

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे