जब अपने घर का रास्ता भूल गए थे सैफ!

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: September 20, 2019 08:29 AM2019-09-20T08:29:34+5:302019-09-20T08:29:34+5:30

सैफ अली खान अपनी पत्नी करीना और बेटे तैमूर के साथ बुधवार को पटौदी में अपने पुश्तैनी पैलेस में पहुंचे.

Saif had forgotten his way home! | जब अपने घर का रास्ता भूल गए थे सैफ!

जब अपने घर का रास्ता भूल गए थे सैफ!

Highlightsवैसे तो सैफ अक्सर परिवार के साथ इस पैलेस में जाते हैंबेबो ठीक दो दिन बाद यानी कि 21 सितंबर को अपना 39वां जन्मदिन मनाएंगी

सैफ अली खान अपनी पत्नी करीना और बेटे तैमूर के साथ बुधवार को पटौदी में अपने पुश्तैनी पैलेस में पहुंचे. वैसे तो सैफ अक्सर परिवार के साथ इस पैलेस में जाते हैं, लेकिन इस बार वह जरा रास्ता भूल गए. हुआ यूं कि सैफ ने पैलेस तक जाने के लिए एयरपोर्ट से एसयूवी टैक्सी हायर की और अगली सीट पर बैठ गए.

करीना पीछे बैठी थीं. दोपहर करीब ढाई बजे वे पटौदी शहर पहुंचे. इस दौरान वह अपने पैलेस का रास्ता छोड़ बाजार की तरफ चले गए. आगे थोड़ी दूर जाने के बाद सैफ को गलत रास्ते पर आने का आभास हुआ. तब उन्होंने रास्ते से गुजर रहे कुछ लड़कों से रास्ता पूछा.

इससे लड़के भी हैरान हो गए और न केवल उन्होंने रास्ता बताया बल्कि पैलेस के गेट तक भी ले गए. इन लड़कों ने सैफ के साथ सेल्फी भी खिंचवाई. बता दें कि सैफ अली खान पटौदी में स्थित अपने इब्राहिम पैलेस में बेगम करीना का बर्थडे सेलिब्रेट करने आए हैं. बेबो ठीक दो दिन बाद यानी कि 21 सितंबर को अपना 39वां जन्मदिन मनाएंगी. इसके लिए पैलेस में जोर-शोर से तैयारियां चल रही हैं.

Web Title: Saif had forgotten his way home!

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे