सैफ अली खान के लाडले इब्राहिम अली खान ने ग्लैमर की दुनिया में रखा कदम, Photo सोशल मीडिया पर छाईं

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 12, 2020 04:29 PM2020-03-12T16:29:38+5:302020-03-12T16:29:38+5:30

हाल ही में इब्राहिम ने अपना प्रोफेशनल फोटोशूट करवाया है। ये फोटोशूट वायरल हो रहा है। इब्राहिम के इस फोटोशूट पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं।

Saif Ali Khan’s Son Ibrahim Flirts With The Cam In New Pic; Netizens Say, ‘Look More Like Your Father Than Saif Himself’ | सैफ अली खान के लाडले इब्राहिम अली खान ने ग्लैमर की दुनिया में रखा कदम, Photo सोशल मीडिया पर छाईं

इंस्टाग्राम फोटो

Highlightsसैफ अली खान की बेटी सारा अली खान बॉलीवुड में कदम रख चुकी हैंसारा अपनी एक खास पहचान भी बना चुकी हैं।

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान बॉलीवुड में कदम रख चुकी हैं। सारा अपनी एक खास पहचान भी बना चुकी हैं। अब सारा के बाद उनके भाई और सैफ के बेटे इब्राहिम का पर्दे पर आने का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में इब्राहिम ने एक फोटोशूट करवाया है जो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस फोटोशूट में इब्राहिम का जबरदस्त अंदाज देखने को मिल रहा है।

हाल ही में इब्राहिम ने अपना प्रोफेशनल फोटोशूट करवाया है। ये फोटोशूट वायरल हो रहा है। इब्राहिम के इस फोटोशूट पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। इतना ही नहीं फैंस उनको सैफ का फोटोकॉपी बता रहे हैं।  इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) इस फोटोशूट में अलग-अलग अवतार में नजर आ रहे हैं।

फोटोशूट की एक फोटो में जहां वह नेकलेक व्हाइट टीशर्ट पहने नजर आ रहे हैं तो वहीं दूसरी में ब्लैक हुडी में नजर आ रहे हैं। साथ ही एक फोटो में वह अपने किसी दोस्त के साथ भी नजर आ रहे हैं। इब्राहिम का ये अंदाज फैंस को पसंद आ रहा है यही कारण है कि वह इस पर कमेंट कर रहे है।


इब्राहिम अली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। हाल ही में उन्होने क्रिकेट खेलते की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी। ये फोटो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। इससे पहले उन्होंने पापा सैफ (Saif Ali Khan) के साथ फोटो शेयर की थी और लिखा था, "सिर्फ मैं और ओल्ड मैन।

आपको बता दें कि इब्राहिम अली खान ने धीरू भाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल ने अपनी पढ़ाई की है। हालांकि, उनके करियर को लेकर अभी कुछ कहा नहीं जा सकता कि बॉलीवुड में एंट्री करेंगे या फिर किसी और फील्ड में जाना पसंद करेंगे। क्योंकि वह अक्सर क्रिकेट खेलते भी नजर आते हैं।

Web Title: Saif Ali Khan’s Son Ibrahim Flirts With The Cam In New Pic; Netizens Say, ‘Look More Like Your Father Than Saif Himself’

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे