सैफ अली खान को बनना था अनन्‍या पांडे का पिता, फिल्‍म हो गई बंद!

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: February 26, 2020 09:54 AM2020-02-26T09:54:26+5:302020-02-26T09:54:26+5:30

फैंस फिल्‍म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे क्‍योंकि सभी को लग रहा था कि सैफ और अनन्या को पिता-बेटी के रूप में देखना काफी इंट्रेस्टिंग होगा। अब ऐक्‍टर्स के फैंस को यह खबर निराश की सकती है।

Saif Ali Khan to become Ananya Pandey's father, the film is closed! | सैफ अली खान को बनना था अनन्‍या पांडे का पिता, फिल्‍म हो गई बंद!

सैफ अली खान को बनना था अनन्‍या पांडे का पिता, फिल्‍म हो गई बंद!

Highlightsसैफ अली खान हाल ही में 'जवानी जानेमन' में अलाया फर्नीचरवाला के पिता के किरदार में नजर आए थेफिल्म भले ही ज्यादा चली न हो लेकिन सबने उनकी भूमिका की तारीफ की थी

सैफ अली खान हाल ही में 'जवानी जानेमन' में अलाया फर्नीचरवाला के पिता के किरदार में नजर आए थे. फिल्म भले ही ज्यादा चली न हो लेकिन सबने उनकी भूमिका की तारीफ की थी. इस बीच खबर आई कि सैफ एक बार फिर पिता के रोल में पर्दे पर दिखेंगे और इस बार उनकी बेटी होगी अनन्या पांडे.

इस फिल्म में अनन्या के साथ सैफ की केमिस्ट्री को देखने के लिए फैंस बेताब थे, लेकिन बनने से पहले ही बात बिगड़ गई है. खबर आ रही है कि सैफ-अनन्या की अगली फिल्म डिब्बाबंद हो गई है. इस फिल्म में 'गली ब्वॉय' वाले सिद्धांत चतुर्वेदी भी अहम किरदार में नजर आने वाले थे.

फिल्म क्यों डिब्बाबंद हुई है, इसका कारण अभी पता नहीं चल पाया है. खैर, बात करें अनन्या की तो वह ईशान खट्टर के साथ 'खाली पीली' में काम कर रही हैं. इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है. इसके अलावा वह साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा के साथ 'फाइटर' में भी नजर आने वाली हैं. हाल ही में एक तस्वीर में उन्हें विजय के साथ देखा गया था.

Web Title: Saif Ali Khan to become Ananya Pandey's father, the film is closed!

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे