सैफ अली खान की 'जवानी जानेमन' की रिलीज डेट हुई चेंज, पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला करेंगी डेब्यू

By एएनआई | Published: December 24, 2019 06:52 PM2019-12-24T18:52:56+5:302019-12-24T19:58:33+5:30

Jawaani Jaaneman में सैफ अली खान और तब्बू लीड रोल में हैं। पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला नितिन कक्कड़ की इस फिल्म से डेब्यू करने जा रही हैं।

saif ali khan tabu Alaia Furniturewalla jawaani jaaneman release on 31st January 2020 | सैफ अली खान की 'जवानी जानेमन' की रिलीज डेट हुई चेंज, पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला करेंगी डेब्यू

जवानी जानेमन पहले 7 फरवरी को रिलीज होने वाली थी। (jawaani jaaneman film poster)

Highlightsआलिया फर्नीचरवाला का इंस्टाग्राम काफी लोकप्रिय है। आलिया जवानी जानेमन से डेब्यू करेंगी।सैफ अली खान और तब्बू की फिल्म का निर्देशन नितिन कक्कड़ ने किया है।

सैफ अली खान और तब्बु स्टारर बहुचर्चित फिल्म ' जवानी जानेमन ' की रिलीज डेट को प्रीपोन कर दिया गया है। यह फिल्म जो कि सिनेमाघरो में 7 फरवरी 2020 को रिलीज होने वाली थी वह अब 31 जनवरी 2020 को सिनेमाघरो मे धमाल मचाने को तैयार है।

फिल्म समीक्षक और व्यापर विश्लेषक तरन आर्दश ने यह घोषणा की कि नितिन कर्कर द्वार अभिनीत इस फिल्म को नई रिलीज डेट मिल गई है।

फिल्म के पोस्टर में नायक अपने हाथों मे शराब की बोतल के साथ बिस्तर में लेटा हुआ दिखाई दे रहा है।

यह फिल्म एक पिता और पुत्री की जोड़ी के बारे में है, इस फिल्म कि कहानी टेढ़ा-मेढ़ा घुमावदार रेल-पथ के जैसी है, जिसमें मस्ती है, जज्बात है और बहुत सारे दिल को छू लेने वाले पल है।

फिल्म के निर्माता जैकी भगनानी ने इस फिल्म के बारे में आगे और बताते हुए कहा कि यह फिल्म अपने साथ एक ताज़ा स्क्रिप्ट, एक ताज़ा कास्ट और अपने साथ एक ताज़ा टीम को लेकर आ रही है। उन्होने कहा कि नितिन सर अपनी बेहतरीन प्रतिभा के साथ दिखाई दे रहे है जिसपर हमे गर्व है। मझे उम्मीद है कि दर्शक इस फिल्म को उतना ही प्यार करेंगे जितना हम करते हैं।

पूजा बेदी की बेटी आलिया होंगी लॉन्च

Alaia Furniturewalla एक्ट्रेस पूजा बेदी की बेटी हैं और एक्टर कबीर बेदी की नातिन हैं।
Alaia Furniturewalla एक्ट्रेस पूजा बेदी की बेटी हैं और एक्टर कबीर बेदी की नातिन हैं।
फिल्मी गलियारों में यह चर्चा है कि यह फिल्म पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला को लॉन्च करने जा रही है, जो कि पहले से ही सोशल मीडिया स्टार हैं।

तब्बू, जो की अपनी पिछली फिल्म अंधाधून में आयुष्मान खूराना के साथ काम किया था वो इस फिल्म में एक नए रिफ्रेशीग किरदार में दिखाई देगीं।

तब्बु ने कहा की मै बहुत पहले से ही डार्क केरेक्टर वाला रोल करना चाहती थी और जब मैने यह स्क्रीप्ट पढ़ी तो मे बहुत खुश हो गई की इस फिल्म के जरिए मुझे यह किरदार करने को मिला।

सैफ की ब्लैक नाइट फिल्म्स और जय शेवकर्मनानी की नार्थन लाइट्स की फिलमों के साथ जैकी भगनानी की पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा जवानी जानेमन का निर्मीण किया जा रहा है। 

Web Title: saif ali khan tabu Alaia Furniturewalla jawaani jaaneman release on 31st January 2020

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे