इंस्टाग्राम पर इस खास नाम से हैं सैफ अली खान, जानकर हैरान हो जाएंगे आप

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 16, 2019 11:40 AM2019-05-16T11:40:47+5:302019-05-16T11:45:22+5:30

सैफ का इंस्टाग्राम परऑफिसियली नाम से नहीं, लेकिन किसी और नाम से वह इस पर हमेशा एक्टिव रहते हैं इस बारे में खुद एक्टर ने बताया है।

Saif Ali Khan reveals he is on Instagram, says he uses one of his character's names | इंस्टाग्राम पर इस खास नाम से हैं सैफ अली खान, जानकर हैरान हो जाएंगे आप

इंस्टाग्राम पर इस खास नाम से हैं सैफ अली खान, जानकर हैरान हो जाएंगे आप

Highlightsसैफ भी इस्टाग्राम पर लेकिन एक अलग नाम से इस का खुलासा खुद एक्टर ने किया हैसैफ ने एक चैट शो में इस बात का खुलासा किया है कि सोशल मीडिया पर हैं

बॉलीवुड के कई ऐसे सितारे हैं जो सोशल मीडिया पर नहीं हैं। लेकिन ये सितारे दूसरे नामों से सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहते हैं। इसका प्रूफ हाल ही में सैफ अली खान ने दिया है।

ऐसे तो सैफ का इंस्टाग्राम परऑफिसियली नाम से नहीं, लेकिन किसी और नाम से वह इस पर हमेशा एक्टिव रहते हैं इस बारे में खुद एक्टर ने बताया है। हाल ही में सैफ अली खान अरबाज खान के टॉक शो क्विक हील पिंच में पहुंचे थे। जहां उन्‍होंने बताते हुए कहा, इंस्टाग्राम पर मैं मौजूद हूं और मैंने शकुन कोठारी नाम से अकाउंट बनाया हुआ है जो कि मेरी ही फिल्म बाजार के एक किरदार का नाम है।

यानि की सैफ की नजर हमेशा इंस्टा पर होती है भले वो अपने ऑफिसियली नाम से ना हों।  सैफ ने करीना के सोशल मीडिया पर बात करते हुए कहा कि वह भी इन सभी चीजों पर अपनी नजर रखती हैं वह शान को टीवी आदि देखती हैं।

पद्मश्री वापसी की सैफ ने कही बात

सैफ ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए कहा कि यहां तो बहुत सारी चीजें हैं, पहली बात तो जो लिखी है कि मैं ठग हूं, वह कि मैं नहीं हूं, लेकिन बाकी सब बातें सही हैं। नहीं मुझे लगता है पद्म श्री जैसे सम्मान को खरीदने की बात सही नहीं है, क्या यह ( पद्म श्री सम्मान खरीदना ) वाकई पॉसिबल हो सकता है। यह बहुत महंगा होगा, मतलब भारतीय सरकार को घूस देने की मेरी औकात या हिम्मत नहीं है।

 इस बात का पता लगाने के लिए हमें बहुत ही सीनियर लोगों से पूछना होगा। मुझे लगता है कि पद्म श्री का सम्मान मुझे नहीं लेना चाहिए था, आज भी फिल्म इंडस्ट्री में बहुत से ऐसे लोग हैं, जो मुझसे ज्यादा काबिल हैं इस पद्म सम्मान के लिए, बहुत सारे सीनियर एक्टर को अभी तक यह सम्मान नहीं मिला है।

वाकई यह मेरे लिए बहुत ही शर्म की बात है,  यह एक सम्मान कुछ ऐसे लोगों को भी मिला है, जो मुझसे भी कम काबिल हैं, लेकिन अब मैं यह पद्मश्री सम्मान सरकार को वापस करना चाहता हूं। जब मुझे पद्म श्री का सम्मान दिया जा रहा था, तब मेरे पिता ने मुझे कहा था कि तुम अभी इस पॉजिशन में नहीं हो कि भारत सरकार द्वारा मिल रहे सम्मान के लिए इनकार कर सको। उस वक्त मैंने खुशी-खुशी सम्मान ले लिया था। 

Web Title: Saif Ali Khan reveals he is on Instagram, says he uses one of his character's names

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे