saif ali khan reaction after watching sara ali khan love aaj kal trailer | Love Aaj Kal trailer: सारा की लव आज कल का ट्रेलर देख निराश हुए सैफ अली खान, जानिए क्या कहा
Love Aaj Kal trailer: सारा की लव आज कल का ट्रेलर देख निराश हुए सैफ अली खान, जानिए क्या कहा

Highlightsकार्तिक आर्यन और सारा अली खान स्टारर लव आज कल का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हो गया है ट्रेलर रिलीज होते ही सुर्खियों में आ गया है।कार्तिक आर्यन और सारा अली खान स्टारर लव आज कल का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हो गया है। ट्रेलर रिलीज होते ही सुर्खियों में आ गया है। ट्रेलर को फैंस जमकर पसंद कर रहे हैं। यूट्यूब पर ट्रेलर ट्रेंड में आ गया है। ट्रेल

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान स्टारर लव आज कल का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हो गया है। ट्रेलर रिलीज होते ही सुर्खियों में आ गया है। ट्रेलर को फैंस जमकर पसंद कर रहे हैं। यूट्यूब पर ट्रेलर ट्रेंड में आ गया है। ट्रेलर में लव रोमांस का तड़का लगाया गया है। इस फिल्म में कार्तिक के दो रूप दिखाए गए हैं।

कार्तिक 90 के दौर और मौजूदा दौर में हीरोइनों संग रोमांस कर रहे हैं और अपनी लव स्टोरी को बचाने में लगे हुए हैं। 2020 की लव स्टोरी में सारा अली खान के साथ रोमांस फरमाते नजर आ रहे हैं। वहीं, ट्रेलर देखकर लोग इसको दीपिका पादुकोण और सैफ अली खान वाली लव आज कल की कॉपी बता रहे हैं।

फिल्म का ट्रेलर बहुत ज्यादा लोगों को पसंद नहीं आ रहा है। अब सारा के पापा और फिल्म लव आज कल कल के पहले हीरो रहे सैफ अली खान का इस पर रिएक्शन आ गया है। इंडियन एक्सप्रेस के अनुसार  सैफ ने सारा और कार्तिक स्टारर लव आज कल के ट्रेलर को अपनी फिल्म के मुकाबले कमजोर बताया है।

सैफ ने कहा है कि उन्हें 2009 में दीपिका पादुकोण संग आए ओरिजनल लव आज कल ज्यादा पसंद आई थी। हालांकि सैफ ने निर्देशक इम्तियाज अली के इस एक्सपेरिमेंट को भी सराहा है। सैफ सारा को उनके रोल के लिए शुभकमानएं दी है।

वर्कफंड की बात करें तो हाल सैफ अली खान की फिल्म तान्हाजी हाल ही में पर्दे पर रिलीज हुई है. इस फिल्म में उन्होंने उदयभान राठौड़ नाम का नेगेट‍िव किरदार निभाया है। हालांकि उनके रोल की तारीफ की गई है। इसके अलावा वह जल्द ये जवानी दीवानी में नजर आने वाले हैं।
 

Web Title: saif ali khan reaction after watching sara ali khan love aaj kal trailer
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे