तानाजी द अनसंग वारियर से सैफ अली खान का धांसू लुक जारी, आप भी देखकर कहेंगे वाह

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: November 13, 2019 01:45 PM2019-11-13T13:45:07+5:302019-11-13T13:45:07+5:30

अजय देवगन 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' लेकर आ रहे हैं। अजय की इस फिल्म को लेकर फैंस के बीच जमकर उत्साह है।

saif ali khan look from tanhaji the unsung warrior | तानाजी द अनसंग वारियर से सैफ अली खान का धांसू लुक जारी, आप भी देखकर कहेंगे वाह

तानाजी द अनसंग वारियर से सैफ अली खान का धांसू लुक जारी, आप भी देखकर कहेंगे वाह

Highlightsअजय देवगन फिल्मों को लेकर फैंस के बीच अलग ही उत्साह देखने को मिलता है। अजय जल्द एक नई फिल्म के जरिए फैंस से रुबरु होने वाले हैं।

अजय देवगन फिल्मों को लेकर फैंस के बीच अलग ही उत्साह देखने को मिलता है। अजय जल्द एक नई फिल्म के जरिए फैंस से रुबरु होने वाले हैं। अजय  'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' लेकर आ रहे हैं। अजय की इस फिल्म को लेकर फैंस के बीच जमकर उत्साह है। फिल्म को ओम राउत डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म में अजय के लुक का पोस्टर रिलीज किया जा चुका है। अब  फिल्म में फैंस के सामने सैफ अली खान का लुक रिवील कर दिया गया है।

फिल्म में सैफ अली खान उदयभान राठौर की भूमिका निभा रहे हैं। उदयभान राठौड़ शिवाजी महाराज और उनकी सेना के खिलाफ सिंहगढ़ की लड़ाई के   दौरान युद्ध करता है। पोस्टर में सैफ काफी दमदार लुक में नजर आ रहे हैं। पोस्टर रिलीज होने के बाद फैंस उनकी जमकर सराहना भी कर रहे हैं।

पोस्टर शेयर करते हुए अजय ने लिखा है कि उदयभान के दरबार में गलतियों की माफी नहीं सर्फ सजा मिलती है। वहीं, सैफ के लुत ने हॉलीवुड के फेमस कैरेक्टर जॉन स्नो की याद दिला दी है। ऐसा इस कारण से है क्योंकि दोनों के पोज लगभग एक  जैसे ही माने जा रहे हैं।


सोशल मीडिया यूजर्स ने सैफ अली खान और जॉन स्नो के लुक की समानता को सोशल मीडिया पर व्यक्त करना शुरू कर दिया।  तानाजी सिंहगढ़ की लड़ाई पर आधारित होगी। फिल्म में तानाजी  के जीवन को पेश किया जाएगा। किस प्रकार से तानाजी ने जीवन का बलिदान से कर मुगलों से कोंडाना किले पर कब्जा करने से बचाने के लिए उदयभान के खिलाफ बहादुरी से लड़े। ये फिल्म 10 जनवरी को फैंस के सामने सिनेमाघरों में पेश की जाएगी।

Web Title: saif ali khan look from tanhaji the unsung warrior

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे