सैफ-करीना पानी की टंकी बेचते आए नजर, देखिए यूजर्स ने ट्विटर पर कैसे उड़ाया मजाक

By मनाली रस्तोगी | Published: July 18, 2020 05:41 PM2020-07-18T17:41:34+5:302020-07-18T17:44:38+5:30

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) को लेकर यूजर्स ट्विटर पर उनका मजाक उड़ा रहे हैं। जानिए क्या है पूरा मामला।

Saif Ali Khan and Kareena Kapoor Khan got trolled on twitter | सैफ-करीना पानी की टंकी बेचते आए नजर, देखिए यूजर्स ने ट्विटर पर कैसे उड़ाया मजाक

जानिए क्यों यूजर्स उड़ा रहे सैफ-करीना का मजाक (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

Highlightsसोशल मीडिया पर यूजर्स ने उड़ाया सैफ और करीना का मजाकपानी की टंकी का विज्ञापन करते नजर आए सैफ-करीना

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की गिनती बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर कपल्स में की काटी है। फैंस जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए काफी उत्सुक रहते हैं। यही नहीं, दोनों फैंस को कपल गोल्स भी देते हुए नजर आते हैं। हालांकि, इस बार दोनों किसी और ही कारण से चर्चा का विषय बने हुए हैं। 

सैफ और करीना का बनाया मजाक

दरअसल, एक विज्ञापन के कारण सैफ और करीना को ट्विटर पर यूजर्स का मजाक बना दिया। इस नए विज्ञापन सैफ अली खान और करीना कपूर खान पानी की टंकी के बारे में बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं। दोनों ने ऐड के लिए अभिनय तो बढ़िया किया है, लेकिन करीना और सैफ के डायलॉग सुनकर यूजर्स अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पा रहे। ऐसे में सोशल मीडिया पर लोग जमकर दोनों का मजाक उड़ा रहे हैं। 

साथ में दोनों कर रहे डिनर

इस ऐड की बात करें तो इसमें करीना और सैफ डिनर करते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों ने बहुत खूबसूरत आउटफिट पहने हुए हैं और घर में बैठेकर एक शानदार डिनर के मजे ले रहे हैं। ऐसे में सैफ कहते हैं कि उन्होंने करीना संग काफी समय से बड़े पर्दे पर काम नहीं किया है। इस पर करीना दिलचस्पी नहीं दिखातीं और बोलती हैं कि घर पर भी रोमांस, बाहर भी रोमांस। इसके बाद सैफ बोलते हैं कि उन्हें एक पानी की टंकी की ऐड में काम करना चाहिए। दोनों इसपर सहमति दिखाते हैं और विज्ञापन वहीं खत्म हो जाता है।

देखिए यूजर्स ने क्या किए ट्वीट

Web Title: Saif Ali Khan and Kareena Kapoor Khan got trolled on twitter

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे