Saaho Online Leak:प्रभास, श्रद्धा की 'साहो' इस वेबसाइट पर हुई लीक, 300 करोड़ में बनी फिल्म की कमाई हो सकती है चौपट

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: August 30, 2019 12:20 PM2019-08-30T12:20:25+5:302019-08-30T12:29:23+5:30

Saaho Movie Leaked Online by Tamilrockers(साहो लीक ऑनलाइन): प्रभास की फिल्म साहो आज पर्दे पर रिलीज हो गई है। फिल्म रिलीज होते ही आज ही ऑनलाइन लीक हो गई है।

Saaho: Prabhas, Shraddha Kapoor's film leaked by Tamilrockers within opening hours of theatrical release | Saaho Online Leak:प्रभास, श्रद्धा की 'साहो' इस वेबसाइट पर हुई लीक, 300 करोड़ में बनी फिल्म की कमाई हो सकती है चौपट

Saaho Online Leak:प्रभास, श्रद्धा की 'साहो' इस वेबसाइट पर हुई लीक, 300 करोड़ में बनी फिल्म की कमाई हो सकती है चौपट


प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म साहो और सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है। इस फिल्म से प्रभास बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। ट्रेलर के बाद से ही फिल्म को लेकर फैंस के बीच गजब की उत्सुकता है। फिल्म को मिलेजुले रिव्यू मिल रहे हैं। इसी बीच फिल्म के लीक हो जाने की खबरें सामने आ रही हैं।
 
फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई है। अब फिल्म के ऑनलाइन लीक हो जाने से इसके कलेक्शन पर अच्छा खासा प्रभाव पड़ेगा।फिल्म को पायरेटेड डाउनलोड के लिए कई वेबसाइटों पर उपलब्ध कराया गया है। फिल्म को आज तमिलरॉकर्स वेबसाइट पर देख सकते हैं, ये फिल्म इस बेवसाइट पर उपलब्ध है।

साहो को बेस्ट बनाने के लिए मेकर्स ने पैसा पानी की तरह से बहाया है। लेकिन फिल्म लीक हो गई ऐसे में मेकर्स को तगड़ा झटका लगा है।हालांकि, यह फिल्म पहली नहीं है जो पायरेसी का शिकार हुई है।

कंगना रनौत और राजकुमार राव की 'जजमेंटल है क्या' भी साइट पर एचडी प्रिंट के साथ लीक हुई थी। पहले दक्षिण की फिल्म ऑनलाइन लीक हुआ करती थीं। लेकिन अब बॉलीवुड की फिल्में लागातर लीक हो रही हैं, जिससे मेकर्स को तगड़ा झटका लग रहा है। इससे पहले कई बड़े बजट की फिल्में लीक होने की वजह से कमाई पर असर देखने को मिला है।

साहो के राइट्स बिके

फिल्म ने रिलीज से पहले ही 300 करोड़ की कमाई कर ली है। साहो वे यह आंकड़ अपने थिएट्रिकल राइट्स के माध्यम से पार किया है। खबरों की मानें तो साहों के थिएट्रिकल राइट्स लगभग 320 करोड़ में बेच दिए गए हैं। 

 फिल्म 'साहो' में श्रद्धा कपूर, नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, महेश मांजरेकर और चंकी पांडे जैसे कलाकार भी अहम रोल में है। सुजीत ने फिल्म का निर्देशन किया है

English summary :
Saaho film has been leaked online by tamilrockers. After the sahoo movie leaked online will impact on its collection. The film has been made available for pirated download on many websites.


Web Title: Saaho: Prabhas, Shraddha Kapoor's film leaked by Tamilrockers within opening hours of theatrical release

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे