'साहो' का दमदार नया पोस्टर हुआ रिलीज, एक्शन अवतार में नजर आए प्रभास-श्रद्धा

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 25, 2019 04:35 PM2019-07-25T16:35:48+5:302019-07-25T16:35:48+5:30

प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म साहो का नया पोस्टर रिलीज किया गया है। पोस्टर में दोनों एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं।

saaho new poster prabhas and shraddha kapoor in action avata | 'साहो' का दमदार नया पोस्टर हुआ रिलीज, एक्शन अवतार में नजर आए प्रभास-श्रद्धा

'साहो' का दमदार नया पोस्टर हुआ रिलीज, एक्शन अवतार में नजर आए प्रभास-श्रद्धा

Highlightsबाहुबली स्टार प्रभास जल्द साहो में नजर आने वाले हैं।इस फिल्म का शानदार टीजर रिलीज हो गया है।

बाहुबली स्टार प्रभास जल्द साहो में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का शानदार टीजर रिलीज हो गया है। 300 करोड़े के बजट में बनी साहो एक्शन  और थ्रिलर बेस है। अब फिल्म का नया पोस्टर रिलीज हो गया है।

नए पोस्टर में दोनों एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं।  दोनों स्टार्स का यह लुक काफी इंगेजिंग है। इस पोस्टर में प्रभास और श्रद्धा के हाथ में बंदूक हैं। दोनों ने बंदूक तानी हुई है। पोस्टर में दोनों का एग्रेसिव लुक देखने को मिल रहा है।


पोस्टर काफी आकर्षिक करने वाला लग रहा है जो फैंस को फिल्म देखने लिए मोहित कर रहा है। शानदार पोस्टर के कारण फिल्म का फैंस को और बेसब्री से इंतजार है।

रोमांटिक पोस्टर

हाल ही में फिल्म का नया पोस्टर आ रिलीज किया गया । ये एक रोमांटिक पोस्टर था। इसमें श्रद्धा और प्रभास एक दूसरे की आंखों में देख रहे थे। इतना ही नहीं बहुत ही प्यार  हल्की की दोनों के चेहरे पर मुस्कान देखने को मिल सकती थी। श्रद्धा ने प्रभास के चेहरे पर हाथ भी रखा हुआ था।

साथ ही साहो 15 अगस्त को रिलीज होनी थी। लेकिन मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट में बदलाव किया। फिल्म के नए पोस्टर के साथ इसकी नई तारीख का आधिकारिक ऐलान कर दिया गया है।  फिल्म अब 30 अगस्त को पर्दे पर रिजीज होगी।

Web Title: saaho new poster prabhas and shraddha kapoor in action avata

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे