Saaho Social Media Review: फैंस को पसंद आई प्रभास की 'साहो', सोशल मीडिया पर छाई फिल्म

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: August 30, 2019 10:33 AM2019-08-30T10:33:22+5:302019-08-30T11:28:57+5:30

Saaho Movie Social Media Review( साहो सोशल मीडिया रिव्यु): प्रभास की फिल्म साहो आखिरकार आज पर्दे पर रिलीज हो गई है। इस फिल्म से फैंस को जमकर उम्मीदे हैं

Saaho movie Social Media review audience shared positive response over social media for saaho movie | Saaho Social Media Review: फैंस को पसंद आई प्रभास की 'साहो', सोशल मीडिया पर छाई फिल्म

Saaho Social Media Review: फैंस को पसंद आई प्रभास की 'साहो', सोशल मीडिया पर छाई फिल्म

Highlightsसाहो पहले 15 अगस्त को पर्दे पर रिलीज होने वाली थीसाहो में प्रभास और श्रद्धा कपूर लीड रोल में नजर आएंगे

प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म साहो और सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है। इस फिल्म से प्रभास बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। ट्रेलर के बाद से ही फिल्म को लेकर फैंस के बीच गजब की उत्सुकता है। ऐसे में फिल्म की रिलीज पर प्रभास के चाहने वालों की खुशी की ठिकाना नहीं रहा है। सोशल मीडिया पर फिल्म छाई हुई है। अलग अलग रूपों में फैंस फिल्म की तारीफ कर रहे हैं।

फैंस लिख रहे हैं कि फिल्म पैसा वसूल है प्रभास और श्रद्धा की HOT केमेस्ट्री ने जीता दिल

एक यूजर ने लिखा है कि #साहो 1 हाफ: गुड फर्स्ट हाफ।अंतिम 20 मिनट कुम्मी ओधइलेसाडु
कार्रवाई का दृश्य,बेस्ट क्लाइमेक्स,प्रभास अभिनय 🙏❤बैगुन्डी का पता लगाना।

एक यूजर ने लिखा है कि शक्तिशाली प्रदर्शन के साथ शानदार फिल्म।प्रभास ऑन फायर 🔥🔥
श्रद्धा बहुत अच्छी लग रही हैं।यह प्री इंटरवल ट्विस्ट आपको यकीनन चौंका देगा।मेरे लिए यह वर्ष सबसे अच्छा है, इसे याद मत करो।


इसको लेकर अलग अलग अलग तरह के कयास भी लगाए जा रहे हैं। हाल ही में प्रभास ने खुद बताया है कि फिल्म को बनने में 350 करोड़ रुपये का खर्चा हुआ है।फिल्म देशभर में 10 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज होगी। साहो को नॉर्थ इंडिया में करीबन 4500 और तेलंगाना-आंध्रप्रदेश में 2000 से ज्यादा स्क्रीन्स होगीं।

 फिल्म हिंदी वर्जन में पहले दिन करीब 22 करोड़ की कमाई कर सकती है। जहां तक और भाषाओं का सवाल है तो तमिलमाडु में प्रभास के फैन फॉलोइंड तगड़ी है ऐसे में आंध्र और तमिलनाडु नें पहले दिन फिल्म 75 करोड़ तक कमा सकती है। कुल मिलाकर टोटल फिल्म 100 करोड़ के आस पास कमा सकती है।

साहो के राइट्स बिके

फिल्म ने रिलीज से पहले ही 300 करोड़ की कमाई कर ली है। साहो वे यह आंकड़ अपने थिएट्रिकल राइट्स के माध्यम से पार किया है। खबरों की मानें तो साहों के थिएट्रिकल राइट्स लगभग 320 करोड़ में बेच दिए गए हैं। 

 फिल्म 'साहो' में श्रद्धा कपूर, नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, महेश मांजरेकर और चंकी पांडे जैसे कलाकार भी अहम रोल में है। सुजीत ने फिल्म का निर्देशन किया है

 

English summary :
Prabhas and Shraddha Kapoor's film Saaho has been released in theaters. South Famous actor Prabhas is going to make his Bollywood debut with this film. Since the trailer released, there is a lot of eagerness among the fans about the film.


Web Title: Saaho movie Social Media review audience shared positive response over social media for saaho movie

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे