एक हफ्ते के अंदर कपिल से लेकर श्वेता तक इन सेलेब ने की शादी, जानें कौन बना किसका जीवन साथी

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: December 16, 2018 05:22 AM2018-12-16T05:22:04+5:302018-12-16T05:22:04+5:30

rom kapil to Shweta, the marriage of these celebs, know who made life partner | एक हफ्ते के अंदर कपिल से लेकर श्वेता तक इन सेलेब ने की शादी, जानें कौन बना किसका जीवन साथी

एक हफ्ते के अंदर कपिल से लेकर श्वेता तक इन सेलेब ने की शादी, जानें कौन बना किसका जीवन साथी

बॉलीवुड में मानसून वेडिंग शुरू हो गया है. एक के बाद एक सेलिब्रिटीज शादी के बंधन में बंध रहे हैं. दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह से शुरू हुआ शादियों का सिलसिला प्रियंका चोपड़ा-निक जोनास से होता हुआ देश की सबसे अमीर बेटी ईशा अंबानी और पिरामल ग्रुप के आनंद पिरामल की शादी तक पहुंचा. इसके बाद कॉमेडियन कपिल शर्मा, 'रोडीज' फेम रघु राम, 'कुबूल है' की अदिति गुप्ता ने शादी की.

इस सप्ताह शादी करने वाले सेलिब्रिटीज में अब नया नाम इसी साल रिलीज हुई फिल्म 'स्त्री' के प्रोड्यूसर दिनेश विजन, बाल फिल्म 'मकड़ी' और टीवी शो 'चंद्रकांता' की हीरोइन श्वेता बसु प्रसाद तथा पूर्व फेमिना मिस इंडिया अर्थ तन्वी व्यास ने भी शादी रचा ली है. दिनेश विजन ने प्रतिमा तंवर को बनाया हमसफर फिल्म प्रोड्यूसर और डायरेक्टर दिनेश विजन ने गुरुवार की रात अपनी गर्लफ्रेंड प्रतिमा तंवर के साथ शादी कर ली. शादी की पहली तस्वीरें वायरल हो रही हैं. इनमें नवदंपति वरमाला पहने हुए दिखाई दे रहे हंै. बता दें कि प्रतिमा तंवर का बॉलीवुड से कोई रिश्ता नहीं हैं. दूसरी ओर दिनेश विजन बॉलीवुड का एक जाना-पहचाना नाम हैं और उन्होंने हाल ही में 'स्त्री' और 'बदलापुर' जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं. इस कपल की शादी में रवीना टंडन, वरुण धवन, श्रद्धा कपूर, कृति सनोन, कार्तिक आर्यन, अपारशक्ति खुराना समेत कई सेलिब्रिटीज शामिल हुए थे.

शादी में दिनेश विजन नेवी ब्लू कलर की शेरवानी में नजर आएं, वहीं उनकी दुल्हनिया पीच कलर के लहंगे के साथ गोल्डन और ग्रीन टच की ज्वेलरी पहने नजर आईं. इस समारोह में कपल ने अपने करीबी लोगों को ही बुलाया था. दिनेश विजन आजकल अपनी आगामी फिल्म 'मेड इन चाइना' में जुटे हुए हैं. इस फिल्म में राजकुमार राव और मौनी रॉय की जोड़ी नजर आने वाली है. यह फिल्म एक गुजराती जोड़ी की कहानी है जो अपने घर चलाने के लिए संघर्ष करती है. फिल्म अगस्त 201 9 में रिलीज होने वाली है. 'मकड़ी' वाली श्वेता बनी फिल्ममेकर की दुल्हनिया कभी सेक्स रैकेट में फंसने की वजह से काफी सुर्खियां बटोर चुकीं 'मकड़ी' फेम एक्ट्रेस श्वेता बसु प्रसाद ने गुरुवार को अपने ब्वॉयफ्रेंड और फिल्ममेकर

रोहित मित्तल के साथ शादी कर ली. श्वेता करीब 4 साल से रोहित को डेट कर रही थीं और करीब दो साल से दोनों लिव-इन में रह रहे थे. शादी की रस्में बंगाली रीति-रिवाजों से हुईं, जिसमें दोनों परिवार के करीबी सदस्य और दोस्त शामिल हुए. शादी के बाद श्वेता ने खुद सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की. इसमें वह बंगाली वधु के रूप में नजर आ रही हैं. रेड कलर की साड़ी पहने श्वेता बेहद खूबसूरत लग रही हैं. खबरों के मुताबिक शादी के करीब एक हफ्ते बाद यह कपल रिसेप्शन पार्टी देगा. इस कपल ने इसी साल जून में सगाई की थी. शादी से पहले श्वेता ने हाल ही में बाली से तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें रोहित और दोस्तों के साथ उन्होंने बैचलर पार्टी एन्जॉय की थी. श्वेता ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट साल 2002 में 'मकड़ी' फिल्म से करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वह 'इकबाल', 'वाह! लाइफ हो तो ऐसी', 'डरना जरूरी है' समेत कई फिल्मों में नजर आईं.

श्वेता बॉलीवुड के अलावा साउथ फिल्मों का नामी चेहरा हैं. वह अनुराग कश्यप के प्रोडक्शन हाउस फैंटम फिल्म्स में स्क्रप्टि कंसलटेंट के तौर पर डेढ़ साल तक काम कर चुकी हैं. कहा जाता है कि रोहित से श्वेता की पहली मुलाकात यहीं पर हुई थी. श्वेता बसु का नाम 2014 में हैदराबाद के बंजारा हिल्स में चल रहे सेक्स रैकेट में आया था. 00000 शादी के बंधन में बंधे हर्ष नागर और तन्वी व्यास भारत की फेमिना मिस इंडिया अर्थ रह चुकीं तन्वी व्यास ने एक्टर हर्ष नागर से गुजरात के वडोदरा में शादी कर ली है. तन्वी 2008 में फेमिना मिस इंडिया अर्थ खिताब जीत चुकी हैं. इसके अलावा वह तमिल फिल्म 'एप्पडी मनसुक्कुल वनथई' में एक्टिंग कर चुकी हैं. वह 2016 में आई बॉलीवुड फिल्म 'ए स्कैंडल' में भी दिख चुकी हैं. हर्ष भी कई फिल्मों में काम कर चुके हैं. बताया जाता है कि तन्वी और हर्ष की पहली मुलाकात 2009 में एक्टिंग कोर्स करने के दौरान हुई थी. इसके बाद दोनों की नजदीकियां बढ़नी शुरू हुईं. दोनों ने बुधवार को शादी की, लेकिन इनकी शादी की तस्वीरें अब सामने आई हैं.

खबर है कि दोनों जल्दी ही अपनी शादी के दो रिसेप्शन देने वाले हैं. एक रिसेप्शन पार्टी दिल्ली और दूसरी मुंबई में होगी. कपिल-गिन्नी के आनंद कारज की तस्वीरें वायरल कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने विगत बुधवार को अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से जालंधर में शादी कर ली. इस शादी में टीवी इंडस्ट्री के कई बड़े सितारे पहुंचे थे. अब कपिल और गिन्नी की आनंद कारज सेरेमनी की भी तस्वीरें सामने आ गई हैं. गुरु द्वारे में कपिल और गिन्नी ने फेरे लिए. कपिल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर आनंद कारज की तस्वीर को शेयर किया है. इस सेरेमनी में कपिल ने सफेद कलर की शेरवानी में पिंक कलर की पगड़ी के साथ हाथ में तलवार लिए नजर आए. वहीं गिन्नी पिंक कलर के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. इस सेरेमनी में वह घूंघट में नजर आईं. आनंद कारज के कुछ वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

Web Title: rom kapil to Shweta, the marriage of these celebs, know who made life partner

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे