मां बनने से डर रही हैं एक्ट्रेस रिया सेन, कारण जानकर चौंक जाएंगे आप

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 23, 2019 11:02 AM2019-04-23T11:02:45+5:302019-04-23T11:02:45+5:30

फिल्मों के बाद रिया सेन इन दिनों वेब सीरीज पॉइजन को लेकर छाई हुई हैं। इस सीरीज के लॉन्च के समय रिया ने अपनी शादीशुदा जिंदगी और मां बनने के बारे में खुलकर पहली बार बात की है।

riya sen want to be a mother but the actress scared of labour pain | मां बनने से डर रही हैं एक्ट्रेस रिया सेन, कारण जानकर चौंक जाएंगे आप

मां बनने से डर रही हैं एक्ट्रेस रिया सेन, कारण जानकर चौंक जाएंगे आप

अभिनेत्री रिया सेन अपने बोल्ड अंदाज से सोशल मीडिया  पर अक्सर आग लगाती रहती हैं। फिल्मों के बाद रिया इन दिनों वेब सीरीज पॉइजन को लेकर छाई हुई हैं।

इस सीरीज के लॉन्च के समय रिया ने अपनी शादीशुदा जिंदगी और मां बनने के बारे में खुलकर पहली बार बात की है। मां बनने के सवाल पर बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि मैं मां जरुर बनना चाहती हूं।

 लेकिन मुझे लेबर पेन से बहुत डर लगता है। इस वक्त हम अपनी जिंदगी के मजे ले रहे हैं।  लेकिन बच्चे हम दोनों ही चाहते हैं। काम के कारण से हम दोनों बिजी हैं लेकिन बच्चे होंगे लेकिन अभी नहीं।

रिया ने दो साल पहले अपने बॉयफ्रेंड शिवम तिवारी से शादी की थी।  उन्होंने बताया कि हमारी मुलाकात 12 फरवरी को जुहू हैरी बार में हुई थी। हम पहली ही मुलाकात में काफी समय तक साथ रहे थे। यंग कपल्स के लिए रिया ने कहा कि शादी का मतलब गारंटी नहीं है, ये कोई परफेक्ट सेटिंग नहीं होती है। ये दोनों के बीच का ट्रस्ट है जो जिंदगी में काम आता है।

उनकी शादी को जल्दबादी का फैसला कहा गया था। जो महज अफवाह ही निकली है। रिया स्टाइल और शादी नंबर 1 एक जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। हालांकि फिल्मों में उनको कोई खास सफलता हाथ नहीं लगी।

Web Title: riya sen want to be a mother but the actress scared of labour pain

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे