बॉलीवुड एक्ट्रेस ने शेयर की टॉपलेस फोटो, PIC देखकर उड़ जाएंगे फैंस के होश

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 26, 2020 10:06 AM2020-05-26T10:06:01+5:302020-05-26T10:06:01+5:30

रिया इन दिनों सोशल मीडिया पर अपने 'रिया सेन एप' का प्रचार कर रही हैं जिसके चलते उन्होंने ये फोटो पोस्ट की है।

riya sen posts topless photo on internet | बॉलीवुड एक्ट्रेस ने शेयर की टॉपलेस फोटो, PIC देखकर उड़ जाएंगे फैंस के होश

एक्ट्रेस रिया सेन ने Topless फोटो पोस्ट करके उड़ाए फैंस के होश (फाइल फोटो)

Highlightsएक्ट्रेस रिया सेन (Riya Sen) इंटरनेट पर अपने बोल्ड अवतार से लोगों को हैरान करती हुई नजर आ रही हैं हाल ही में रिया ने एक खास फोटो शेयर की है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस अपने ग्लैमर और बोल्ड अंदाज का तड़का आए दिन लगाती रहती हैं, इस अंदाज से फैंस भी दंग रह जाते हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया सेन (Riya Sen) इंटरनेट पर अपने बोल्ड अवतार से लोगों को हैरान करती हुई नजर आ रही हैं। हाल ही में रिया ने एक खास फोटो शेयर की है। इस फोटो को देखकर एक्ट्रेस के चाहने वाले दंग रह गए हैं।

इस फोटो में एक्ट्रेस टॉपलेस अंदाज में नजर आ रही हैं। साथ ही  फोटो को इंटरनेट पर हजारों लोग देख चुके हैं और ये काफी वायरल (Viral) भी हो रहा है। इस फोटो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए रिया ने अपने फैंस को अपने एप पर लाइव सेशन को अटेंड करने के लिए आमंत्रित किया है।  रिया इन दिनों सोशल मीडिया पर अपने 'रिया सेन एप'  का प्रचार कर रही हैं जिसके चलते उन्होंने ये फोटो पोस्ट की है।


रिया की ये फोटो तेजी से सोशल मीडिया पर छा रही है। रिया की इस फोटो पर फैंस जमकर तरह तरह के कमेंट भी कर रहे हैं। पहली बार नहीं है जब रिया की कोई फोटो ऐसे वायरल हुई हो। इससे पहले भी वह ग्लैमर को पेश करने वाली अपनी फोटो शेयर कर चुकी हैं।

रिया का करियर

रिया सेन एक भारतीय अभिनेत्रीं-मॉडल हैं।  उन्होंने अपना अभिनय करियर वर्ष 1991में फ़िल्म विषकन्या में एक बाल कलाकार के रूप में शुरू किया। उनको अपने फिल्म कैरियर की पहली व्यवसायिक सफलता सन् 2001 में एन. चंद्रा द्वारा दिग्दर्शित कम बजट वाली सेक्स कॉमेडी हिन्दी फ़िल्म स्टाइल में मिली।

 उनकी कुछ अन्य फ़िल्मों में निर्माता प्रीतिश नंदी की संगीतमय हिंगलिश (Hinglish) फ़िल्म झंकार बीट्स (2001), शादी नं. 1 (2005) और मलयालम में हॉरर फ़िल्म अनंथाभाद्रम (2005) शामिल है। वही, सोलह साल की उम्र में जब रियाने फाल्गुनी पाठक के संगीत विडियो याद पिया की आने लगी में काम किया, तब पहली बार उनको एक मॉडल के रूप में पहचाना गया। 

Web Title: riya sen posts topless photo on internet

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे