सारा अली खान की इस अंदाज के मुरीद हुए ऋषि कपूर, कर डाली जमकर तारीफ

By मेघना वर्मा | Published: August 8, 2019 02:06 PM2019-08-08T14:06:51+5:302019-08-08T14:06:51+5:30

ऋषि कपूर हमेशा ही सोशल मीडिया पर अपनी बेबाक बात रखने के लिए जाने जाते हैं। हर विषय पर हर मुद्दे पर वह अपनी बात रखते हैं।

rishi kapoor says on sara ali khan viral video at the airport | सारा अली खान की इस अंदाज के मुरीद हुए ऋषि कपूर, कर डाली जमकर तारीफ

सारा अली खान की इस अंदाज के मुरीद हुए ऋषि कपूर, कर डाली जमकर तारीफ

Highlightsसारा अली खान जल्द ही फिल्म 'लव आज कल 2' में दिखाई देंगी।सारा अली खान ने फिल्म 'केदारनाथ' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

सारा अली खान इंडस्ट्री को ऐसी स्टार किड हैं जिन्होंने अपने टैलेंट से कम समय में सभी का दिल जीत लिया है। सारा अली खान हमेशा ही फैंस और मीडिया के बीच जब भी आती हैं उनके सौम्य स्वभाव से सभी को मुरीद कर देती हैं। वहीं सारा अली खान की एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही थी। जिसमें एयरपोर्ट से निकलते हुए सारा दिखाई दे रही थी। 

इस फोटो में सारा अपनी ट्रॉली खुद खींच रही थीं। वहीं सारा ने एयरपोर्ट से निकलकर मीडिया को भी फेस किया और फैंस के साथ सेल्फी भी ली। सारा के इसी काम से एक्टर ऋषि कपूर भी उनके मुरीद हो गए हैं। ऋषि कपूर ने सारा के लिए स्पेशली अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडिल पर ट्वीट किया है। 

ऋषि ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'वंडरफुल सारा, तुमने बाकी सेलिब्रिटीज के लिए एक्जाम्पल सेट किया है। तुम अपनी ट्रॉली खुद लेकर आयी हो, तुमने कोई काला चश्मा नहीं लगा रखा है जो एयरपोर्ट लुक में गिना जाता है। तुमने आत्मविश्वास और बिना किसी इनसिक्योरिटीज को शो किया है।'

ऋषि कपूर हमेशा ही सोशल मीडिया पर अपनी बेबाक बात रखने के लिए जाने जाते हैं। हर विषय पर हर मुद्दे पर वह अपनी बात रखते हैं। ऋषि कपूर इन दिनों न्यू यॉर्क में अपने इलाज करवा रहे हैं। जल्द ही वह भारत लौटेंगे।

ऋषि के फैंस उनका इंडिया में इंतजार कर रहे हैं। सारा अली खान जल्द ही फिल्म लव आज कल 2 में दिखाई देने वाली हैं। इस फिल्म में वह कार्तिक आर्यन के साथ नजर आएंगी।

Web Title: rishi kapoor says on sara ali khan viral video at the airport

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे