निजामुद्दीन मरकज मामले पर ऋषि कपूर ने साधा निशाना, कहा- इसलिए मैंने कहा था, इमरजेंसी...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 1, 2020 07:58 AM2020-04-01T07:58:53+5:302020-04-01T07:58:53+5:30

दिल्ली के निजामुद्दीन (Nizamuddin) में तब्लीग-ए-जमात में शामिल हुए लोगों पर अब ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का रिएक्शन आया है, उन्होंने ट्वीट कर ये बात कही है

rishi kapoor reaction on nizamuddin markaz | निजामुद्दीन मरकज मामले पर ऋषि कपूर ने साधा निशाना, कहा- इसलिए मैंने कहा था, इमरजेंसी...

फाइल फोटो

Highlightsदिल्ली के निजामुद्दीन में तबलीगी जमात के मरकज में कोरोना संक्रमितों मिलने से तरफ कोहराम मच गया है। इस पर एक्टर ऋषि कपूर ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

दिल्ली के निजामुद्दीन में तबलीगी जमात के मरकज में कोरोना संक्रमितों मिलने से तरफ कोहराम मच गया है।यहां मिले 24 लोग संक्रमित पाए गए हैं जबकि 441 संदिग्धों को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। मरकज में शामिल लोग उत्तर प्रदेश, तेलंगाना, तमिलनाडु, महाराष्ट्र, पश्चिम बंगाल सहित देश के कई राज्यों में पहुंच चुके हैं। ऐसे में कयास लगाया जा रहा है कि यहां आए लोगों में अभी भी लोग पॉजिटिव हो सकते हैं। ऐसे में इस पर एक्टर ऋषि  कपूर ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का रिएक्शन आया है. ऋषि कपूर (Rishi Kapoor Twitter) ने हाल ही में एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

इस ट्वीट में ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) ने अपने इमरजेंसी वाले ट्वीट को दोहराते हुए लिखा, "आज ये हुआ कल क्या क्या होना है, यही कारण था कि मैंने कहा था हमें सैन्य की जरूरत है, इमरजेंसी।ऋषि कपूर का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

ऋषि ने किया था 

ऋषि ने ट्वीट करते हुए लिखा, ''प्रिय भारतीय साथियों, हमें आपातकाल घोषित कर देना चाहिए. देखिए पूरे देश में क्या हो रहा है. अगर टीवी पर भरोसा करें तो लोग पुलिस और मेडिकल स्टाफ को पीट रहे हैं. देश में हालात पर काबू पाने के लिए और कोई रास्ता नहीं है. एक यही तरीका है जो हम सबके लिए ठीक रहेगा. डर हमारे अंदर घर रहा है.''-------यूजर्स ने साधा निशानाऋषि कपूर के इस ट्वीट के बाद लोग उन पर काफी नाराज हो रहे हैं.

दिल्ली में पिछले चौबीस घंटे में कोरोना वायरस के 23 नए मामले सामने आने के बाद मंगलवार को संक्रमित व्यक्तियों की संख्या बढ़कर 120 हो गई। स्वास्थ्य विभाग ने यह जानकारी दी।इन 120 मामलों में 24 वे व्यक्ति हैं जिन्होंने निजामुद्दीन पश्चिम में एक धार्मिक सभा में भाग लिया था।

दिल्ली के स्वास्थ्य विभाग के अनुसार कम से कम पांच लोगों को अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी है, दो व्यक्तियों की मौत हो चुकी है और एक देश से बाहर जा चुका है। सोमवार रात तक कोविड-19 के 97 मामले सामने आ चुके थे।

Web Title: rishi kapoor reaction on nizamuddin markaz

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे