'मि. इंडिया' को लेकर कपूर ब्रदर्स में दरार?, जानिए पूरा मामला

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: February 26, 2020 09:49 AM2020-02-26T09:49:45+5:302020-02-26T09:49:45+5:30

पिछले काफी दिनों से मशहूर फिल्म मिस्टर इंडिया के रीबूट वर्जन पर काफी विवाद हो रहा है। इस फिल्म को अली अब्बास जफर बनाने जा रहे हैं।

rift between anil kapoor and boney kapoor in mr india reboot | 'मि. इंडिया' को लेकर कपूर ब्रदर्स में दरार?, जानिए पूरा मामला

'मि. इंडिया' को लेकर कपूर ब्रदर्स में दरार?, जानिए पूरा मामला

Highlights'मिस्टर इंडिया' के सीक्वल की जब से खबर आई है तब से रोज कुछ-न-कुछ सुनने को मिल रहा है.अब तक इस मामले पर मूल फिल्म के डायरेक्टर शेखर कपूर नाराजगी जाहिर कर चुके हैं.

'मिस्टर इंडिया' के सीक्वल की जब से खबर आई है तब से रोज कुछ-न-कुछ सुनने को मिल रहा है. अब तक इस मामले पर मूल फिल्म के डायरेक्टर शेखर कपूर नाराजगी जाहिर कर चुके हैं. उनका कहना है कि उनसे इस फिल्म के लिए किसी ने चर्चा तक नहीं की.

दूसरी ओर 'मिस्टर इंडिया' बनकर दर्शकों के सामने आए अनिल कपूर की बेटी सोनम ने भी नाराजगी जताई कि इसके लिए उनके पापा और फिल्म के लीड हीरो अनिल कपूर से किसी ने पूछा तक नहीं. मगर इस रीमेक को लेकर असली फिल्म के प्रोड्यूसर बोनी कपूर और उनके भाई अनिल कपूर में दरार की खबरें आ रही हैं.

एक रिपोर्र्ट की मानें तो बोनी ने 'मिस्टर इंडिया' के रीबूट वर्जन के लिए बिना अपने भाई अनिल कपूर से चर्चा किए हामी भर दी. यह भी कहा जा रहा है कि बोनी फिल्म के प्रोड्यूसर थे, इसलिए तकनीकी रूप से वह गलत नहीं हैं.

लेकिन अनिल ने जब इस बारे में सुना तो वह अपसेट हो गए. उन्होंने अब तक खुद तो इस बारे में कुछ कहा नहीं है, लेकिन सोनम के बयान के बाद माना जा रहा है कि दोनों भाइयों के बीच इस प्रोजेक्ट को लेकर कहीं न कहीं दरार जरूर पैदा हो गई है.

Read in English

Web Title: rift between anil kapoor and boney kapoor in mr india reboot

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे