बॉलीवुड एक्ट्रेस ने दिल्ली में हुई हिंसा पर किया Tweet, लिखा- एक सच्चे हिंदू होने के नाते मैं...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 26, 2020 11:40 AM2020-02-26T11:40:25+5:302020-02-26T11:40:25+5:30

एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने दिल्ली हिंसा पर ट्वीट करते हुए लिखा है कि एक सच्चे हिंदू होने के नाते मैं कर्म में विश्वास रखती हूं। एक्ट्रेस का ये ट्वीट खूब छाया हुआ है।

richa chadha tweet on delhi clash | बॉलीवुड एक्ट्रेस ने दिल्ली में हुई हिंसा पर किया Tweet, लिखा- एक सच्चे हिंदू होने के नाते मैं...

प्रतीकात्मक तस्वीर

Highlightsएक्ट्रेस ऋचा चड्ढा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैंऋचा ने हाल ही में दिल्ली में हई हिंसा पर ट्वीट करके अपनी राय व्यक्त की है

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा अपनी नायाब एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। ऋचा अब तक कई बेतरीन फिल्मों में अपनी एक्टिंग की गहरी छाप छोड़ चुकी हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह हर एक सामाजिक और राजनीतिक मुद्दे पर खुलकर अपनी राय व्यक्त करती हैं। हाल ही में ऋचा ने एक ट्वीट किया है जो सोशल मीडिया पर छा गया है। एक्ट्रेस ने दिल्ली हिंसा को लेकर ट्वीट किया है।

एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने दिल्ली हिंसा पर ट्वीट करते हुए लिखा है कि एक सच्चे हिंदू होने के नाते मैं कर्म में विश्वास रखती हूं। एक्ट्रेस का ये ट्वीट खूब छाया हुआ है। उत्तरपूर्वी दिल्ली में मंगलवार को हुई हिंसा में मृतक की संख्या बढ़कर 20 हो गई है। मंगलवार को हिंसा में लोगों ने केवल दूसरे पर पथराव किए। बल्कि दुकाने भी जलाई हैं। दिल्ली की इस हिंसा पर बॉलीवुड के कई सेलेब्स ट्वीट करके राय दे रहे हैं।

एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा का ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रहा है। एक्ट्रेस ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि आपके हाथ पर खून लग गया। आप जानते हैं कि आप कौन हैं। एक सच्चे हिंदू होने के नाते, मैं कर्म में विश्वास करती हूं। और यह आपके अगले जन्म तक का इंतजार नहीं करेगा, बल्कि जल्दी ही आपके सामने आएगा, एक बीमारी की तरह, दर्द, पीड़ा के रूप में। आपने इसे कमाया है, जिस तरह आप पैसे कमाते हैं, दूसरों की हत्या कर उनका जश्न मना रहे हैं।


 ऋचा चड्ढा ने अपने ट्वीट के जरिए दिल्ली में हुई हिंसा में उपद्रवियों पर निशाना साधने की कोशिश की। एक्ट्रेस के इस ट्वीट पर लोगों की जमकर प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। लोग तरह तरह से अपनी बात ऋचा के ट्वीट पर रख रहे हैं।

आपको बता दें कि देश की राजधानी दिल्ली के उत्तरपूर्वी इलाके में तनाव के दूसरे दिन हिंसा चांदबाल और भजनपुरा सहित कई क्षेत्रों में फैल गई। इस दौरान पथराव भी जमकर किया गया। दुकानों में भी खूब आग लगाई गई। दंगाइयों ने गोकलपुरी में दो दमकल वाहनों को भी नष्ट कर दिया गया।

Web Title: richa chadha tweet on delhi clash

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे