अखिल भारतीय हिंदू महासभा ने रखी 'गोमूत्र' पार्टी, तो ऋचा चड्ढा ने Tweet कर कहा- देखना चाहती हूं असलियत में कौन...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 14, 2020 09:36 AM2020-03-14T09:36:14+5:302020-03-14T09:36:14+5:30

ऋचा ने ने फिल्ममेकर धूपस्विनी के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए अपना रिएक्शन दिया। फिल्ममेकर ने अपने ट्वीट के जरिए एक पोस्ट को शेयर किया था।

richa chadha reaction on akhil bhartiya hindu mahasabha | अखिल भारतीय हिंदू महासभा ने रखी 'गोमूत्र' पार्टी, तो ऋचा चड्ढा ने Tweet कर कहा- देखना चाहती हूं असलियत में कौन...

अखिल भारतीय हिंदू महासभा ने रखी 'गोमूत्र' पार्टी, तो ऋचा चड्ढा ने Tweet कर कहा- देखना चाहती हूं असलियत में कौन...

Highlightsबॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा अपनी नायाब एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं ऋचा अब तक कई बेतरीन फिल्मों में अपनी एक्टिंग की गहरी छाप छोड़ चुकी हैं

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा अपनी नायाब एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। ऋचा अब तक कई बेतरीन फिल्मों में अपनी एक्टिंग की गहरी छाप छोड़ चुकी हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह हर एक सामाजिक और राजनीतिक मुद्दे पर खुलकर अपनी राय व्यक्त करती हैं। हाल ही में ऋचा ने एक ट्वीट किया है जो सोशल मीडिया पर छा गया है।

ऋचा ने ने फिल्ममेकर धूपस्विनी के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए अपना रिएक्शन दिया। फिल्ममेकर ने अपने ट्वीट के जरिए एक पोस्ट को शेयर किया था। इसने अपने पोस्ट में लिखा था का अखिल भारतीय हिंदू महासभा 'गोमूत्र' पार्टी रख रही है, इसी पर ऋचा ने भी ट्वीट किया था।

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने इस पर रिएक्ट करते हुए अपने ट्विटर हैंडल से लिखा है कि बस चाहती हूं कि कोई इस पार्टी को लाइवस्ट्रीम करे, देखना चाहती हूं कि इस पार्टी में असलियत में कौन गोमूत्र पी रहा है। एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा के इस ट्वीट पर लोग खूब रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

ऋचा चड्ढा एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री हैं।  ऋचा ने बहुत ही काम समय में हिंदी सिनेमा में अपने बेहतरीन अभिनय से एक खास मुकाम हासिल किया है।  मुंबई आने के बाद ऋचा ने मॉडलिंग की शुरुआत कर दी, इसके बाद उन्होंने थिएटर की ओर अपना रुख कर लिया।  ऋचा ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म‘ओए लक्की! लक्की ओए' से की थी।इसके बाद वह निर्देशक अनुराग कश्यप की फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर' में नज़र आयीं। 
 

Web Title: richa chadha reaction on akhil bhartiya hindu mahasabha

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे