जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रहा है बॉलीवुड का ये कपल, वेडिंग डेट फाइनल!

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: February 22, 2020 08:46 AM2020-02-22T08:46:40+5:302020-02-22T08:46:40+5:30

माना जा रहा है कि अली फजल और ऋचा चड्ढा अपने परिवार से बात करने के बाद इस फैसले पर पहुंचे हैं कि वे अप्रैल के मध्य में दिल्ली में शादी करेंगे

richa chadha and ali fazal wedding date delhi mumbai | जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रहा है बॉलीवुड का ये कपल, वेडिंग डेट फाइनल!

जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रहा है बॉलीवुड का ये कपल, वेडिंग डेट फाइनल!

Highlightsइन दिनों शादी का दौर चल रहा है. आलिया भट्ट और रणबीर कपूर समेत कई कपल्स की शादी की खबरें जोरों पर हैं. एक नाम ऋचा चड्ढा और अली फजल का भी है.

इन दिनों शादी का दौर चल रहा है. आलिया भट्ट और रणबीर कपूर समेत कई कपल्स की शादी की खबरें जोरों पर हैं. एक नाम ऋचा चड्ढा और अली फजल का भी है. इनकी शादी की भी अफवाहें तेज हैं.

इन खबरों को ऋचा तो गलत बता चुकी हैं, लेकिन ताजा खबरें उनकी वेडिंग डेट को लेकर आ रही हैं. कहा जा रहा है कि ऋचा और अली अप्रैल में दिल्ली में शादी रचा सकते हैं. चर्चा ये भी है कि यह कपल कोर्ट मैरिज करेगा और इस दौरान केवल करीबी दोस्त और रिश्तेदार मौजूद होंगे.

इसके बाद दोनों रिसेप्शन पार्टी भी देंगे. कहा जा रहा है कि इस शादी के चार बड़े फंक्शन होंगे. दिल्ली में रिसेप्शन के बाद लखनऊ और मुंबई में भी रिसेप्शन की बात कही जा रही है. बताया जा रहा है कि लखनऊ वाली रिसेप्शन पार्टी दिल्ली के बाद 18 अप्रैल को होगी. मुंबई में आयोजन की डेट अभी डिसाइड नहीं हुई है. इस पार्टी के लिए वेन्यू की तलाश भी जारी है.

Web Title: richa chadha and ali fazal wedding date delhi mumbai

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे