बॉलीवुड एक्ट्रेस का प्रज्ञा ठाकुर पर फूटा गुस्सा, कहा- हम भी तो श्राप दे सकते हैं...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: November 28, 2019 04:35 PM2019-11-28T16:35:02+5:302019-11-28T16:35:02+5:30

ऋचा चड्ढा ने ट्वीट करके अपना गुस्सा जाहिर किया है। ऋचा सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं।

richa chadda tweet on pragya thakur | बॉलीवुड एक्ट्रेस का प्रज्ञा ठाकुर पर फूटा गुस्सा, कहा- हम भी तो श्राप दे सकते हैं...

बॉलीवुड एक्ट्रेस का प्रज्ञा ठाकुर पर फूटा गुस्सा, कहा- हम भी तो श्राप दे सकते हैं...

Highlights प्रज्ञा ठाकुर को लेकर एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने भी ट्वीट किया है।अब प्रज्ञा ठाकुर के बयान पर उन्होंने कहा है कि क्यों? हम भी तो श्राप दे सकतें हैं?

भोपाल से बीजेपी सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर (Pragya Singh Thakur)ने हाल ही में एक बयान दिया जिसके बाद से वह लगातार चर्चा में हैं। प्रज्ञा ने बीते बुधवार को लोकसभा में एकपीजी संशोधन विधेयक पर चर्चा करते हुए राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को देशभक्त करार दिया है। नाथूराम को देशभक्त बताए जाने पर राजनीतिक पार्टियों से लेकर मीडिया तक में प्रज्ञा की जमकर किरकिरी हुई है। ऐसे में प्रज्ञा ठाकुर को लेकर एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने भी ट्वीट किया है।

ऋचा चड्ढा ने ट्वीट करके अपना गुस्सा जाहिर किया है। ऋचा सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं। वह हर एक सामाजिक और राजनीतिक हर एक मुद्दे पर अपनी राय व्य़क्त करती रहती हैं। ऐसे में अब प्रज्ञा ठाकुर के बयान पर उन्होंने कहा है कि क्यों? हम भी तो श्राप दे सकतें हैं?

ऋचा चड्ढा ने प्रज्ञा ठाकुर के ऊपर ट्वीट करके ध्यान सबका अपने ऊपर खींचा है।ऋचा चड्ढा ने अपने ट्वीट में लिखा, "क्यों हम भी तो श्राप दे सकते हैं? हमारा श्राप ज्यादा प्रभावी होगा, क्योंकि हम आतंक के मामलों पर जमानत पर बाहर नहीं आए हैं।शायद वह प्रधानमंत्री का सम्मान नहीं करती हैं वरना वह इस तरह का कमेंट दोबारा करने की हिम्मत कैसे करतीं?" इसके अलावा ऋचा चड्ढा ने प्रज्ञा सिंह ठाकुर के बयान पर एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, "यह टिप्पणी अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर शर्मिंदगी है ।


भोपाल की सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने हाल ही में संसद में महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को देशभक्त के तौर पर पेश किया है। इसको लेकर पर अब हर कोई बवाल मचा हुआ है। सोशल मीडिया पर इसका जमकर विरोध किया जा रहा है।फिल्म से लेकर टीवी जगत की सभी हस्तियां प्रज्ञा के इस बयान की निंदा कर रही हैं। 

Web Title: richa chadda tweet on pragya thakur

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे