Richa Chadda Sexy Photo: ऋचा चड्ढा ने सेक्सी फोटो में लगाई आग, बोल्डनेस से डोज से फैंस के उड़ाए होश

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 15, 2019 10:07 AM2019-10-15T10:07:48+5:302019-10-15T10:07:48+5:30

एक से एक नायाब फिल्मों में काम करने वाली ऋचा चड्ढा की एक फोटो इन दिनों सोशल मीडिया पर आग लगा रही है। फोटो में वह काफी हॉट लग रही हैं।

richa chadda share latest hot pic | Richa Chadda Sexy Photo: ऋचा चड्ढा ने सेक्सी फोटो में लगाई आग, बोल्डनेस से डोज से फैंस के उड़ाए होश

Richa Chadda Sexy Photo: ऋचा चड्ढा ने सेक्सी फोटो में लगाई आग, बोल्डनेस से डोज से फैंस के उड़ाए होश

Highlights एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस आए दिन सोशल मीडिया पर कोई ना कोई पोस्ट शेयर करती रहती हैं।

एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस आए दिन सोशल मीडिया पर कोई ना कोई पोस्ट शेयर करती रहती हैं। ऋचा अपनी बात रखने के लिए भी जानी जाती हैं।हाल ही में ऋचा ने एक बोल्ड फोटो शेयर करके सोशल मीडिया का तापमान बढ़ाया है। इस फोटो में एक्ट्रेस काफी सेक्सी लग रही हैं।

ऋचा का ये हॉट लुक फैंस को जमकर इंप्रेस कर रहा है। एक्ट्रेस का ये बोल्ड अंदाज सोशल मीडिया पर छा गया है। हाल ही में ऋचा ने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर की है। इस फोटो में एक्ट्रेस स्वूम सूट में जलवे बिखेरती नजर आ रही हैं।


फोटो में वह स्वीमिंग पूल के पास नजर आ रही हैं। वह स्वूमसूट में बाल खोले नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस की ये फोटो फैंस को जमकर पसंद आ रही है। उन्होंने खुद इस फोटो पर कैप्शन में लिखा कि अक्टूबर में काफी हिट है। ऋचा की इस फोटो पर जमकर लाइक और कमेंट की बैछार हो रही है।

ऋचा हाल ही में आर्टिकल 375 में नजर आई थीं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तो कोई खास कमाल नहीं किया था। लेकिन फिल्म को रिव्यू जरूर मिले जुले मिले थे। ऋचा अब जल्द ही अपकमिंग फिल्म अभी तो पार्टी शुरू हुई है में नजर आएंगी। फिल्म को अभिनव सिन्हा डायरेक्ट करेंगे।

Web Title: richa chadda share latest hot pic

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे