रील लाइफ में भी कमाल करने जा रही ऋचा और अली फजल की जोड़ी, फिल्म से अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मिलेगी पहचान

By वैशाली कुमारी | Published: August 3, 2021 04:20 PM2021-08-03T16:20:27+5:302021-08-03T16:20:27+5:30

ऋचा चड्ढा और मिर्जापुर फेम अली फजल की पहली फिल्म 'गर्ल्स विल बी गर्ल्स' की स्क्रिप्ट इस साल गोथम वीक के लिए चुनी गई है जिसके बाद दोनों को इस फिल्म से उम्मीदें बढ़ गई हैं।

Richa and Ali Fazal's pair going to do wonders in reel life too, the film will get international recognition | रील लाइफ में भी कमाल करने जा रही ऋचा और अली फजल की जोड़ी, फिल्म से अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मिलेगी पहचान

ऋचा चड्ढा और अली फजल

Highlightsफिल्म से ऋचा और अली फजल समेत पूरी क्रू को काफी उम्मीदें हैंगर्ल्स विल बी गर्ल्स की टीम ने देहरादून में फिल्म का एक टीजर शूट किया था जिसके बाद से टीम काफी उत्साहित है

बॉलीवुड की चर्चित जोड़ी ऋचा चड्ढा और मिर्जापुर फेम अली फजल की पहली फिल्म 'गर्ल्स विल बी गर्ल्स' की स्क्रिप्ट इस साल गोथम वीक के लिए चुनी गई है जिसके बाद दोनों को इस फिल्म से उम्मीदें बढ़ गई हैं। आपको बता दें कि गोथम फिल्म विक के लिए चुनी गई ये एकमात्र भारतीय फिल्म है। फिल्म को शुचि तलाती ने अपनी कलम से निखारा है और वो ही इसे निर्देशित करने वाली हैं। गोथम वीक में अंतर्राष्ट्रीय फीचर सेक्शन के हिस्से में फिल्म की कहानी का चयन किया गया है।

इस फिल्म को लेकर शुचि तलाती कहती हैं, गर्ल्स विल बी गर्ल्स' लैंगीगता और महिलाओं की कामुकता से संबंधित हैं। मैंने हमेशा सोचा है कि इसकी कहानी अंतरराष्ट्रीय स्तर पर असर करेगी और इसके गोथम विक वाली सफलता से मैं बहुत खुश हूं। शुचि ने आगे कहा कि मुझे उम्मीद है कि गोथम वीक में हम फंड जुटाने में कामयाब होंगे और अधिकतर महिला क्रू साथ होने का फायदा मिलेगा। 

क्लेयर चेसग्ने एक इंडो-फ्रेंच कोप्रोडक्शन के तौर पर गर्ल्स विल बी गर्ल्स का निर्माण करने जा रहे हैं जिसमें ऋचा चड्ढा, अली फजल, संजय गुलाटी और पूजा चौहान उनके सहयोगी होंगे।गर्ल्स विल बी गर्ल्स की टीम ने देहरादून में फिल्म का एक टीजर शूट किया था जिसके बाद से टीम काफी उत्साहित है।

अभिनेत्री ऋचा कहती है कि "हमें उम्मीद है कि गोथम वीक में इस रोमांचक फिल्म को बनाने में हमारे साथ जुड़ने के लिए हम जैसे सोच के निवेशकों और फिल्म मेकर का सहयोग मिलेगा।" यह एक नई तरीके कि कहानी है जिसमें आपको एक अलग तरीके का नारीवादी देखने को मिलेगा। ऋचा मानती हैं कि शुची तलाती भारतीय सिनेमा में एक नई आवाज है जिन्हे अभी और आगे जाना है और इसी तरीके की बेजोड़ कहानियां लोगों के सामने लानी है।

गोथम वीक एक प्रतिष्ठित वैश्विक फिल्म बाजार है जहां पर नवनिर्मताओं और निर्देशिकाओं को फिल्म फाइनेंसरों, फेस्टिवल क्यूरेटर, बिक्री एजेंटों और निर्माताओं के साथ नेटवर्क करने का अवसर मिलता है। गोथम विक उभरते हुए निर्माता, निर्देशक और कलाकारों को एक स्थापित प्लेटफॉर्म देता है जिससे कि उन्हें फंड मिलता है और पहले से स्थापित लोगों के माध्यम से उन्हें आगे बढ़ने का मौका मिलता है। यह वार्षिक कार्यक्रम फिल्मों, टेलीविजन और ऑडियो के कुछ बेहतरीन कहानीकारों को एक साथ लाता है जिसे नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन स्टूडियो, ऑडिबल, सैगइंडी और वार्नर मीडिया प्रायोजित करती है।

द गोथम प्रोजेक्ट वीक का आयोजन इस साला 19-24 सितंबर के बीच किया जाएगा। इसके नए संस्करण के लिए दुनिया भर से पंद्रह अंतरराष्ट्रीय फिल्म स्क्रिप्ट का चयन किया गया है, जिनमें से एक 'गर्ल्स विल बी गर्ल्स' है। फिल्म से ऋचा और अली फजल समेत पूरी क्रू को काफी उम्मीदें हैं।

Web Title: Richa and Ali Fazal's pair going to do wonders in reel life too, the film will get international recognition

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे