रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक को 3 महीने बाद कोर्ट से जमानत मिली, सुशांत केस में ड्रग्स का लेन-देन करने का है आरोप

By स्वाति सिंह | Published: December 2, 2020 03:42 PM2020-12-02T15:42:25+5:302020-12-02T15:53:55+5:30

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा दर्ज किए गए ड्रग्स मामले में गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती को आखिरकार 3 महीने बाद स्थानीय NDPS कोर्ट से जमानत मिल गई है।

Rhea Chakraborty Brother Showik Chakraborty Gets Bail in Drugs Case Related to Sushant Singh Rajput Death Probe | रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक को 3 महीने बाद कोर्ट से जमानत मिली, सुशांत केस में ड्रग्स का लेन-देन करने का है आरोप

ड्रग्स केस में बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक को जमानत मिल गई है

Highlightsरिया चक्रवर्ती के भाई शौविक को एनडीपीएस कोर्ट से जमानत मिल गई है। शौविक चक्रवर्ती ड्रग्स का लेन-देन और सेवन करने का आरोप है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती को एनडीपीएस कोर्ट से जमानत मिल गई है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा दर्ज किए गए ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया गया था।

शौविक चक्रवर्ती ड्रग्स का लेन-देन और सेवन करने का आरोप है। इससे पहले हाईकोर्ट ने दो बार और सेशन कोर्ट से 2 बार उसकी जमानत याचिका खारिज हो चुकी थी। बता दें कि मामले की जांच एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध मौत के बाद शुरू हुई थी।

शौविक चक्रवर्ती ने मुंबई की स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट में नई जमानत याचिका दाखिल की थी, जिसमें उन्होंने अक्तूबर में आए सुप्रीम कोर्ट के फैसले को आधार बनाया था। कोर्ट ने शौविक की पहले कई बार जमानत याचिका को खारिज किया था, लेकिन अब उनकी जमानत याचिका को स्वीकार कर लिया गया है।

बता दें कि अक्तूबर में सुप्रीम कोर्ट ने अपने फैसले में कहा था कि एनसीबी अधिकारियों के सामने दिए गए बयान को जुर्म कुबूल करना नहीं माना जा सकता है। इसके साथ ही उसके आधार पर किसी को जेल में नहीं रखा जा सकता है। 

बता दें कि रिया और उनके भाई शौविक की ड्रग्स के व्यापार से जुड़े कुछ चैट और उनके पिता के लिए बेटे द्वारा ड्रग्स खरीदने की बात भी सामने आई थी। शौविक की 10 अक्टूबर 2019 की कुछ चैट में दोस्त से ड्रग्स को लेकर बातचीत थी। चैट में शोविक से ड्रग्स के लिए उसका दोस्त मदद मांगता है। शोविक उसे 5 ड्रग्स बेचने वालों के नंबर देता है।

Web Title: Rhea Chakraborty Brother Showik Chakraborty Gets Bail in Drugs Case Related to Sushant Singh Rajput Death Probe

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे