रविवार तक जेल में ही रहना होगा रिया चक्रवर्ती को, जानिए क्या है डेली रूटीन

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: September 11, 2020 02:56 PM2020-09-11T14:56:53+5:302020-09-11T15:21:16+5:30

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को मंगलवार देर रात कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजने का फैसला सुनाया था

rhe chakraborty second day in jail drug case | रविवार तक जेल में ही रहना होगा रिया चक्रवर्ती को, जानिए क्या है डेली रूटीन

रविवार तक जेल में ही रहना होगा रिया चक्रवर्ती को, जानिए क्या है डेली रूटीन

Highlightsरिया चक्रवर्ती 14 दिन की न्यायिक हिरासत में हैं उन्हें अब रविवार तक भायखला जेल में ही रहना होगा।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले से जुड़े ड्रग्स केस में रिया चक्रवर्ती 14 दिन की न्यायिक हिरासत में हैं। रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका पर गुरुवार को मुंबई की विशेष कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रख लिया था। अब कोर्ट ने शुक्रवार को जमानत याचिका पर अपना फैसला सुना दिया है।

ड्रग चैट मामले में रिया चक्रवर्ती व उनके भाई समेत अन्य की आरोपियों की जमानत याचिका पर फैसला सुनाते हुए कोर्ट ने सभी की जमानत याचिका को खारिज कर दिया है। रिया चक्रवर्ती 14 दिन की न्यायिक हिरासत में हैं इसलिए अभी उन्हें अब रविवार तक भायखला जेल में ही रहना होगा। 

रिया की जेल में दिनचर्या की बात करें तो उन्हें सुबह नाश्ते में चाय के साथ पोहा दिया गया। जेल मेस में रिया ने लंच किया। जिसमें दाल, चावल, रोटी, आलू सब्जी शामिल थी।शाम को रिया ने डिनर लिया और फिर वे अपने जनरल बैरक के सर्कल नंबर 1 सेल में रहीं।

सुरक्षा कारणों के चलते रिया को जेल के ग्राउंड फ्लोर पर अलग सेल में रखा गया है, ये सामान्य बैरक के पास है। शीना बोरा हत्याकांड मामले में आरोपी इंद्राणी मुखर्जी भी इसी जेल में है।

ड्रग्स मामले में एनसीबी ने जिन भी लोगों की गिरफ्तारी की है उनमें रिया चक्रवर्ती, शौव‍िक चक्रवर्ती, दीपेश सावंत, सैमुअल मिरांडा, जैद व‍िलात्रा, अब्‍दुल बासित के नाम शामिल हैं। रिया पर ड्रग्‍स मुहैया करवाने, ड्रग्‍स के लिए पैसे देने, सुशांत के साथ पेडलर्स संग सीधे संबंध रखने, शौविक, सैमुअल, दीपेश को ड्रग्‍स के ल‍िए इंस्‍ट्रक्‍शंस देने के आरोप हैं।

रिया ने एनसीबी पर लगाए गंभीर आरोप

याचिका में रिया ने यह भी कहा कि उनकी गिरफ्तारी ‘‘गैरजरूरी है तथा बिना किसी कारण के की गई है’’। इसमें कहा गया, ‘‘अभिनेत्री की आजादी पर मनमाने ढंग से रोक लगाई गई।’’ याचिका में यह भी कहा गया कि रिया से पूछताछ के दौरान वहां कोई महिला अधिकारी मौजूद नहीं थी। रिया फिलहाल न्यायिक हिरासत में है। रिया के अलावा उनके भाई शौविक तथा मामले में अन्य आरोपी जिन्हें एनसीबी ने पिछले हफ्ते गिरफ्तार किया था।

Web Title: rhe chakraborty second day in jail drug case

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे