Flashback: उम्र के इस पड़ाव पर भी अकेली हैं रेखा, शादी के बाद चाहती थीं 12 बच्चों की मां बनना

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 2, 2018 04:53 PM2018-06-02T16:53:30+5:302018-06-02T16:53:30+5:30

अपने अभिनय का लोहा मजबाने वाली अभिनेत्री रेखा आज भी फैंस के दिलों में राज करती हैं। बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के बाद अब वह जल्द छोटे परदे पर नजर आने वाली हैं।

rekha throwback interview wanted 12 kids | Flashback: उम्र के इस पड़ाव पर भी अकेली हैं रेखा, शादी के बाद चाहती थीं 12 बच्चों की मां बनना

Flashback: उम्र के इस पड़ाव पर भी अकेली हैं रेखा, शादी के बाद चाहती थीं 12 बच्चों की मां बनना

मुंबई, 2 जून: अपने अभिनय का लोहा मजबाने वाली अभिनेत्री रेखा आज भी फैंस के दिलों में राज करती हैं। बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के बाद अब वह  जल्द छोटे परदे पर नजर आने वाली हैं। रेखा को लेकर खबरें हैं कि वे डांस रियलिटी शो 'दिल है हिन्दुस्तानी-2' में नजर आएंगी। फैंस के दिलों पर राज करने वालीं रेखा आज भी अकेली हैं। 

रेखा की निजी जिंदगी की बात की जाए तो विनोद मेहरा, मुकेश अग्रवाल, नवीन निश्चल, किरण कुमार, अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार सहित कई मेन उनकी जिंदगी में आए। लेकिन किसी के साथ भी उनका रिश्ता टिक नहीं पाया । हर किसी ने उनका दामन छोड़ दिया। आज रेखा 63 साल की हैं और बिल्कुल अकेले रहती हैं। लेकिन अगर शादी हुई होती तो उनके भी बच्चे होते होते।

 रेखा ने 1984 में फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू में ये बात कही थी कि वे बहुत सारे बच्चे चाहती हैं। लेकिन उनका शादीशुदा जीवन ज्यादा लंबा न चलने की वजह से ऐसा संभव नहीं हो पाया। उस इंटरव्यू में रेखा ने कहा था कि मेरी फेंटसी है कि बहुत सारे बच्चे हों और इसे मैं सिर्फ फेंटसी तक ही सीमित नहीं रखना चाहती। 

मेरी मां भी यही चाहती थी कि 30 की उम्र तक मेरे बच्चे हो जाएं। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि मेरी मां सही कहती हैं कि मेके बच्चों और मुझमें कोई अंतर नहीं होगा।  इस इंटरव्यू में कहा था, मैं अपने घर में प्राइवेसी एन्जॉय करती हूं लेकिन घर का जो खालीपन है उसे चाहती हूं कि मेरे बच्चे पूरा भर दें। जरा सोचो, बच्चे सीढ़ियों में पर चढ़ रहे हों। मैं ये नहीं चाहती कि मेरे एक या दो बच्चों हों मुझे ये कम से कम 12 बच्चे चाहिए। 

शादी और बच्चे ना होनें पर दुख जताते हुए उन्होंने कहा था कि  मुझे दुख है मेरी शादी नहीं है और मेरे बच्चे भी नहीं है। मेरी कई फ्रेंड्स हैं जो मुझसे छोटी हैं लेकिन शादीशुदा हैं और उनके बच्चे भी हैं। इतना ही नहीं उन्होंने ये भी कहा था कि नहीं, मैं बिना शादी के कभी बच्चे पैदा नहीं करूंगी, इसके निजी कारण हैं क्योंकि मैंने अपनी मम्मी को भुगतते हुए देखा है, मैंने उन्हें बिना पापा के बच्चे को पालते हुए देखा है।

Web Title: rekha throwback interview wanted 12 kids

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :Rekhaरेखा