IIFA अवॉर्ड में 20 साल बाद क्यों परफॉर्म करेंगी रेखा, यहां जानिए बड़ी वजह

By धीरज पाल | Published: June 23, 2018 03:13 PM2018-06-23T15:13:05+5:302018-06-23T15:13:05+5:30

थाईलैंड की राजधानी बैंकॉक में गुरुवार से शुरू होने जा रहे IIFA (आईफा) पुरस्कारों में अभिनेत्री रेखा स्टेज पर 20 साल बाद परफॉर्म करती नजर आएंगीं।

Rekha #IIFA2018 performing on stage after a gap of 20 years | IIFA अवॉर्ड में 20 साल बाद क्यों परफॉर्म करेंगी रेखा, यहां जानिए बड़ी वजह

IIFA अवॉर्ड में 20 साल बाद क्यों परफॉर्म करेंगी रेखा, यहां जानिए बड़ी वजह

नई दिल्ली, 23 जून: बॉलीवुड के सबसे बडे़ फिल्म अवॉर्ड शो का मंच सज चुका है। आइफा अवॉर्ड शो में हिस्सा लेने वाले फिल्मी सितारे बैंकॉक की सरजमीं पर पहुंच चुके हैं। इस मौके पर बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा भी आइफा अवॉर्ड शो में हिस्सा लेने के लिए पहुंची। इस बार के आइफा अवॉर्ड में रेखा को लेकर खूब चर्चाएं हो रही हैं। क्योंकि 20 साल अंतराल के बाद रेखा आइफा अवॉर्ड के मंच पर परर्फाम करेंगी। इस साल IIFA अवॉर्ड थाईलैंड की राजधानी बैंकॉक में सियाम निरामिट थिएटर में आयोजित किया जा रहा है। इसकी शुरुआत गुरुवार से हो गई है। आयोजकों ने इस बार IIFA बैंकॉक के थाईलैंड के इस थिएटर में  2,000 सीटों का प्रबंध किया है।   

बता दें कि  एक प्रेस कॉंफ्रेंस के दौरान रेखा ने आइफा में अपनी परफॉर्मेंसे की सूचना खुद दी थी। इससे पहले रेखा  31 जनवरी साल 1998 में आयोजित फिल्म फेयर अवॉर्ड में स्टेज पर्फामेंस किया था। उस दौरान उन्होंने 'दिल चीज क्या है', 'ये क्या शहर है दोस्तों', 'इन आंखों की मस्ती', और 'सलाम-ए-इश्क' गानों पर ठुमके लगाए थे। लेकिन वो इस बार किन गानों पर धमाल मचाएंगी इसका खुलासा अभी तक नहीं हुआ है। 


कहीं अमिताभ बच्चन तो वजह नहीं!

20 साल बाद आईफा के मंच पर परफॉर्म करने वाली अभिनेत्री रेखा ऐसे वक्त में परफॉम करने वाली है जब अमिताभ बच्चन इस इवेंट के ब्रांड एंबेसडर पद से हटाए जा चुका है। अमिताभ बच्चन को 2010 में हटाने की घोषणा की गई थी। मगर सीधे तौर पर बतौर ब्रांड एंबेसडर किसी भी अभिनेता ने बिग बी को रिप्लेस नहीं किया। हालांकि इस बार सलमान खान के नाम की चर्चा तेज है। 

20 साल बाद आईफा के मंच पर अपनी परफॉर्मेंस को लेकर काफी रेखा काफा उत्साहित हैं। हालांकि अभी तक ये खुलासा नहीं हुआ है कि वो किस गाने पर परर्फामेंस करेंगी। एक तरफ जहां रेखा लंबे समय के बाद मंच पर दिखेंगी वहीं बॉबी देओल भी काफी लंब वक्त के बाद परफॉर्मेंस देने जा रहे हैं। खबर है कि बॉबी देओल अपने सुपरहिट फिल्में गुप्त और सोल्जर के अलावा रेस3 के गाने पर भी परफॉर्म करते दिखेंगे।

Web Title: Rekha #IIFA2018 performing on stage after a gap of 20 years

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे