Video: रेखा का हाथ थामें कुछ इस अंदाज में गाड़ी तक ऐश्वर्या ने छोड़ा, फैंस अदा पर हुए दीवाने

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 15, 2019 03:55 PM2019-01-15T15:55:05+5:302019-01-15T15:55:05+5:30

ऐश्वर्या राय बच्चन और रेखा की खास बॉन्डिंग अक्सर फैंस अलग- अलग मौकों पर देखने को मिलती है।

rekha and aishwarya rai bachchan bonded at an event | Video: रेखा का हाथ थामें कुछ इस अंदाज में गाड़ी तक ऐश्वर्या ने छोड़ा, फैंस अदा पर हुए दीवाने

Video: रेखा का हाथ थामें कुछ इस अंदाज में गाड़ी तक ऐश्वर्या ने छोड़ा, फैंस अदा पर हुए दीवाने

ऐश्वर्या राय बच्चन और रेखा की खास बॉन्डिंग अक्सर फैंस अलग- अलग मौकों पर देखने को मिलती है। ऐसा ही एक खास मौका हाल ही में देखने को मिली है। एक इवेंट से निकलने के दौरान ऐश्वर्या और रेखा एक-दूसरे का हाथ थामे हुए बाहर निकलीं।

दोनों के इस खास अंदाज का वीड‍ियो सोशल मीड‍िया पर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर छाए वीडियो  में रेखा और ऐश्वर्या राय बच्चन एक ही कलर के ड्रेस में नजर आईं। दोनों की अभिनेत्रियों ने गोल्डन और क्रीम कलर की साड़ी में रेखा और इसी कलर्स के सलवार सूट में ऐश्वर्या राय बच्चन खूबसूरत द‍िख रही हैं। 

खास बात ये है कि जब ये दोनों बाहर आईं तो बाहर आते हुए ऐश्वर्या राय और संग नजर आए। दोनों  इस दौरान खासा खुश नजर आ रही थीं। ऐश्वर्या ने सबसे पहले रेखा को गाड़ी में बैठाकर व‍िदा किया, लेकिन जब रेखा उनसे कहती हैं कि मैं तुम्हें छोड़ देती हूं तो ऐश्वर्या प्यार भरे अंदाज में कहती हैं, पहले आप आराम से जाइए, मैं न‍िकलती हूं फिर, ऐश्वर्या राय बच्चन और रेखा के बीच की ये खास ट्यून‍िंग फैंस को काफी पसंद आ रही है। दोनों का एक दूसरे के प्रति इस कद्र प्यार देखकर फैंस फिदा हुए जा रहे है।

खैर ये पहला मौका नहीं है जब ऐश्वर्या रेखा पर इस तरह से फिदा हुई हों। दोनों के बीच की केमिस्ट्री फैंस को अक्सर देखने को मिलती है। एक बार एक अवार्ड फंक्शन में सबके सामने ऐश्वर्या ने रेखा को मां जैसी तक कहा था। रेखा का ऐश्वर्या के साथ खास रिश्ता फैंस के बीच इसलिए भी छा जाता है क्योंकि फैंस अभिताभ बच्चन के कारण दोनों की बीच की बॉन्डिंग पसंद करते हैं।

Web Title: rekha and aishwarya rai bachchan bonded at an event

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे