'छैंया-छैंया' के लिए मलाइका नहीं थीं पहली पसंद, इन दो एक्ट्रेस को किया था गाना पहले ऑफर

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: November 29, 2019 02:59 PM2019-11-29T14:59:33+5:302019-11-29T15:31:23+5:30

फराह ने पहली बार शाहरुख और मलाइका के दिल से के फेमस गाने छैंया छैंया के बारे में बात की।

rejected chaiyya chaiyya song malaika arora srk | 'छैंया-छैंया' के लिए मलाइका नहीं थीं पहली पसंद, इन दो एक्ट्रेस को किया था गाना पहले ऑफर

'छैंया-छैंया' के लिए मलाइका नहीं थीं पहली पसंद, इन दो एक्ट्रेस को किया था गाना पहले ऑफर

Highlightsबॉलीवुड की फेमस कोरियग्रोफर और डायरेक्टर फराह से भला कौन रूबरू नहीं है।फराह हाल ही में गोवा में चल रहे इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया में शामिल हुईं हैं।

बॉलीवुड की फेमस कोरियग्रोफर और डायरेक्टर फराह से भला कौन रूबरू नहीं है।फराह हाल ही में गोवा में चल रहे इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया में शामिल हुईं हैं। यहां फराह ने खुलकर अपने दिल की बात कही है। फराह ने यहां अपने दिल्ली के सफर के बारे बारे में भी बताया है।

फराह ने यहां पहली बार शाहरुख और मलाइका के  दिल से के फेमस गाने छैंया छैंया के बारे में बात की।  फराह ने बताया कि गाने  की शूटिंग करते समय फिल्म की टीम को कितनी और किस तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ा था।

फराह ने बताया है कि हम लोग को रेलवे स्टेशन पर शूटिंग करने की इजाजत नहीं मिली थी। इसी कारण से इसको हमने ट्रेन के ऊपर शूट किया था। खास बात ये है कि चार दिन की शूटिंग के दौरान एक भी इंसान नीचें नहीं गिरा था।

उन्होंने आगे बताया है कि इस गाने के लिए पहले रवीना और शिल्पा को अप्रोच किया गया था। शिल्पा से लेकर रवीना तक कई एक्ट्रेस को हमने गाने के लिए अप्रोच किया , लेकिन किसी ने भी ये गाना नहीं किया। इसके बाद मलाइका को ये गाना ऑफऱ किया गया। मलाइका ने गाना किया और वह स्टार बन गईं।

इतना ही नहीं फराह ने यहां अपनी फिल्म ओम शांति ओम के गाने दीवानगी दीवानगी के बारे में भी बात की। इस गाने में बहुत सारे स्टार्स नजर आए थे। लेकिन कई स्टार्स गाने के लिए राजी नहीं हुए थे। मैं आमिर को गाने में लेना चाहती थी, चाहती थी कि तीनों खान एक सीन में साथ नजर आए। आमिर ने मुझे 10 दिनों तक परेशान रखा था, क्योंकि वह उस वक्त अपनी फिल्म तारे जमीं पे एडिट कर रहे थे।

English summary :
Raveena and Shilpa were approached earlier for this song. After this Malaika was given the song off. Malaika performed the song and she became a star.


Web Title: rejected chaiyya chaiyya song malaika arora srk

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे