काजोल और शिल्पा शेट्टी को लेकर बोलीं रवीना टंडन- हमारे बीच सबकुछ ठीक, कभी नहीं थी लड़ाई

By मनाली रस्तोगी | Published: January 28, 2022 03:32 PM2022-01-28T15:32:06+5:302022-01-28T15:35:41+5:30

करिश्मा कपूर, काजोल और शिल्पा शेट्टी को लेकर रवीना टंडन कहा कि उनके इन तीनों अभिनेत्रियों के साथ मधुर संबंध हैं। इसके साथ टंडन ने उन अफवाहों का खंडन किया है, जिसको लेकर कहा जाता था कि उनकी शिल्पा और काजोल से दुश्मनी है।

Raveena Tandon opens up about rivalry rumours with Shilpa Shetty Kajol Karisma Kapoor | काजोल और शिल्पा शेट्टी को लेकर बोलीं रवीना टंडन- हमारे बीच सबकुछ ठीक, कभी नहीं थी लड़ाई

काजोल और शिल्पा शेट्टी को लेकर बोलीं रवीना टंडन- हमारे बीच सबकुछ ठीक, कभी नहीं थी लड़ाई

Highlightsरवीना टंडन ने साल 1991 में फिल्म पत्थर के फूल के जरिये बॉलीवुड डेब्यू किया था।फिल्म पत्थर के फूल के लिए उन्हें फिल्मफेयर अवार्ड के न्यू फेस ऑफ़ द ईयर से नवाजा गया था।काजोल और शिल्पा शेट्टी को रवीना टंडन ने अपना दोस्त बताया।

मुंबई: रवीना टंडन एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिनकी गिनती 90 के दशक की हिट अभिनेत्रियों में होती है। उन्होंने इस दौरान कई फिल्म इंडस्ट्री को एक बढ़कर एक हिट फिल्में दी थी। वैसे उस समय कुछ भी अभिनेत्रियां ऐसी थी, जिनका इंडस्ट्री में बोलबाला था। इस लिस्ट में रवीना टंडन के अलावा, काजोल, शिल्पा शेट्टी और करिश्मा कपूर जैसी शानदार एक्ट्रेसेस का नाम शामिल है। वहीं, इस बार रवीना टंडन ने उन अफवाहों का खंडन किया है, जिसको लेकर कहा जाता था कि उनकी शिल्पा और काजोल से दुश्मनी है।

रवीना ने अफवाहों पर लगाया विराम

अपने एक ताजा इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने इस बात को बेकार बताते हुए कहा कि शिल्पा शेट्टी, काजोल और करिश्मा के साथ उनकी किसी तरह की कोई दुश्मनी नहीं है और तब कोई "गंदी पॉलिटिक्स" नहीं हुई थी। आरजे सिद्धार्थ कनन से बातचीत करते हुए टंडन ने कहा कि तब कोई गंदी पॉलिटिक्स नहीं थी और वो आज भी शिल्पा की बहुत अच्छी दोस्त हैं। उन्होंने कहा कि मैंने शिल्पा के साथ फिल्में की हुई हैं और मैं काजोल की भी अच्छी दोस्त हूं। हमारे बीच लड़ाई या झगड़े की कोई बात नहीं है। यही नहीं, रवीना टंडन को ये भी कहते हुए देखा गया कि उनके करिश्मा, काजोल और शिल्पा के साथ रिश्ते अच्छे हैं। हालांकि, उस समय कुछ ऐसे सेलेब्स थे को गंदे खेल खेलते थे और गॉसिप करते थे, लेकिन वो हमेशा उन लोगों से दूर रहती थीं। 

जानिए क्यों एक-दो फिल्मों से रवीना को धोना पड़ा हाथ

रवीना ने उस समय के बारे में भी खुलासा किया जब उन्हें एक अभिनेता की प्रेमिका द्वारा बदल दिया गया था क्योंकि वह असुरक्षित महसूस कर रही थीं। इस मुद्दे पर एक्ट्रेस ने कहा, "मुझे जानबूझकर बदल दिया गया क्योंकि यह लड़की मुझे पसंद नहीं करती थी, मेरे बारे में असुरक्षित थी। वह उस समय एक हीरो को डेट कर रही थी और उसे मेरी जगह लेने के लिए मजबूर किया क्योंकि हम एक हिट जोड़ी थे। मुझे फिल्म से जबरदस्ती हटाया गया, जिसकी वजह से मैंने एक-दो फिल्में खो दीं।"

रवीना टंडन ने साल 1991 में किया था डेब्यू

बता दें कि रवीना टंडन ने साल 1991 में फिल्म पत्थर के फूल के जरिये बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म के लिए उन्हें फिल्मफेयर अवार्ड के न्यू फेस ऑफ़ द ईयर से नवाजा गया था। इसके बाद उन्हें खिलाड़ियों के खिलाड़ी, जिद्दी और गुलाम-ए-मुस्तफा जैसी फिल्मों में देखा जा चुका है। यही नहीं, उन्होंने अभिनेता गोविंदा के साथ फिल्म सैंडविच में काम करने के बाद फिल्मों से ब्रेक ले लिया था। इसके बाद रवीना को साल 2014 में बतौर शो जज वापसी की।

Web Title: Raveena Tandon opens up about rivalry rumours with Shilpa Shetty Kajol Karisma Kapoor

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे