VIDEO: रवीना टंडन ने दिखाई रस्क पर पैर रखने वाले बेकरी वर्कर की करतूत, वीडियो शेयर कर निकाला गुस्सा

By वैशाली कुमारी | Published: September 21, 2021 11:43 AM2021-09-21T11:43:17+5:302021-09-21T11:44:34+5:30

रवीना ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है। इसमें साफ तौर से दिख रहा है वर्कर रस्क उठाने के लिए पैरों का इस्तेमाल करता है। वर्कर रस्क को पैकेट में डालने से पहले चाट भी रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद रवीना गुस्से से लाल हो गई।

Raveena Tandon got angry by sharing the video on social media | VIDEO: रवीना टंडन ने दिखाई रस्क पर पैर रखने वाले बेकरी वर्कर की करतूत, वीडियो शेयर कर निकाला गुस्सा

रवीना टंडन

Highlightsरवीना सुपर डांसर चैप्टर 4 में के सेलिब्रिटी के तौर पर शामिल हुए थे

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो के माध्यम से अपना गुस्सा जाहिर कर रही है। 

दरअसल रवीना ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है। इसमें साफ तौर से दिख रहा है वर्कर रस्क उठाने के लिए पैरों का इस्तेमाल करता है। वर्कर रस्क को पैकेट में डालने से पहले चाट भी रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद रवीना गुस्से से लाल हो गई। रवीना ने इंस्टाग्राम पर वीडियो साझा करते हुए कैप्शन में लिखा कि 'उम्मीद करती हूं कि यह लोग पकड़े जाएंगे और हमेशा के लिए सलाखों के पीछे होंगे'। 

यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। शख्स को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं। हालांकि यह वीडियो कहां का है इस बात की जानकारी अभी सामने नहीं आई है लेकिन लोग इस वीडियो को देखकर नाराजगी जता रहे हैं।

बता दे कि रवीना सुपर डांसर चैप्टर 4 में के सेलिब्रिटी के तौर पर शामिल हुई थी। इस एपिसोड को रवीना स्पेशल का नाम ही दिया गया था। उन्होंने इस शो में चुरा के दिल मेरा गाने में परफॉर्मेंस भी किया था जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया है। हालांकि रवीना फिल्मी पर्दे से दूर है लेकिन उनके फैन्स उन्हें सिल्वर स्क्रीन में देखने का इंतजार कर रहे हैं। रवीना सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपने फैंस के लिए फोटोस और वीडियो शेयर करती रहती है।

Web Title: Raveena Tandon got angry by sharing the video on social media

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे