रणवीर का अजीब लुक देख फैंस ने की मॉन्स्टर से तुलना, दीपिका ने लिखी ये बात

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: February 10, 2019 06:14 PM2019-02-10T18:14:05+5:302019-02-10T18:14:05+5:30

शेयर की गई फोटोज में इस बार सबसे ज्यादा चर्चा उनकी जैकेट की हो रही है। इन फोटोज में रणवीर काफी फनी लुक में नजर आ रहे हैं।

Ranveer Singh's outfit to Sullivan from Monsters | रणवीर का अजीब लुक देख फैंस ने की मॉन्स्टर से तुलना, दीपिका ने लिखी ये बात

कुछ फैंस ने रणवीर के इस लुक की तुलना सुलिवान मॉन्सटर से कर दी (Photo Credit: bollywoodlife)

रणवीर सिंह हमेशा अपने अजीब फैशन सेंस की वजह से सुर्खियों में रहते हैं। जब उन्होंने बर्लिन फिल्म फेस्टिवल से अपने लुक की फोटोज शेयर की तो कुछ लोगों को ये काफी पसंद आई तो कुछ लोगों ने इस पर मजाकिया ढंग में कमेंट किए। इस बार सबसे ज्यादा चर्चा उनकी जैकेट की हो रही है। इन फोटोज में रणवीर काफी फनी लुक में नजर आ रहे हैं। कुछ फैंस ने तो उनके इस लुक की तुलना सुलिवान मॉन्सटर से कर दी।



 



 



 

दीपिका ने लिखी ये बात

रणवीर के इस लुक पर उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण का भी रिएक्शन सामने आया। उन्होंने लिखा- ये मेरे फेवरेट लुक में से एक है। इसके साथ ही उन्होंने हार्ट वाला इमोजी भी कमेंट में सेंड किया है।

 

इस डिजाइनर ने बनाया है रणवीर का जैकेट

जिन फोटोज को रणवीर ने शेयर किया है उसमें वे लाइट ब्लू कलर की जैकेट पहने हुए हैं, जिसे डिजाइनर मनीष अरोड़ा ने डिजाइन किया है। जैसे ही रणवीर ने इस जैकेट में फोटोज शेयर की वैसे ही यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। इसके बाद उनके फेन्स के तरह-तरह के रिएक्शन्स आने लगे। कुछ फैन्स ने उनके ड्रेस के फनी मीम्स बनाकर भी शेयर किए।

Web Title: Ranveer Singh's outfit to Sullivan from Monsters

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे