दीपिका को देख पति रणवीर सिंह हुए रोमांटिक, गाया ये खूबसूरत गाना

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 13, 2019 12:01 PM2019-02-13T12:01:05+5:302019-02-13T12:14:55+5:30

दीपिका पादुकोण की एक फोटो पर पति रणवीर सिंह ने गाने की लाइन लिखकर कमेंट किया है।

Ranveer Singh's comment on Deepika Padukone's latest post makes us wonder if THIS is the song he sings for her | दीपिका को देख पति रणवीर सिंह हुए रोमांटिक, गाया ये खूबसूरत गाना

दीपिका को देख पति रणवीर सिंह हुए रोमांटिक, गाया ये खूबसूरत गाना

Highlightsदीपिका की फोटो पर रणवीर अक्सर कमेंट करते हैंइस बार रणवीर ने उन्होंने दीपिका की फोटो पर गाने की लाइन लिखकर कमेंट किया है

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह शादी के बाद से ही फैंस के बीच एक अलग ही जगह बनाए हुए हैं। ये कपल भी कभी एक एक दूसरे पर प्यार बरसाने में नहीं चूकता चाहें वह सार्वजनिक स्थान ही क्यों ना हो। 

दोनों के प्यार का एक नजारा हाल ही में इंस्टाग्राम पर देखने को मिला है। दीपिका पादुकोण ने फिल्मफेयर के ग्लोमर एंड स्टाइल अवार्ड में जाने से पहले की अपनी एक खास फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की। जिसमें एक्ट्रेस काफी हॉट लग रही थीं फिर क्या था पति रणवीर सिंह भी पत्नी दीपिका को देखकर बेकाबू हो गए और वहीं गाने का लाइने कमेंटे में लिखर प्यार जता दिया। 

दीपिका की फोटो पर रणवीर ने कमेंट करते हुए लिखा कि ऐसे ना मुझे तुम देखो। रणवीर का ये कमेंट फैंस के बीच छा गया वह एक्टर की जमकर तारीफ करते नजर आए।

पहले भी दिखा रणवीर का पत्नी पर प्यार

ये कपल देर रात एक रेस्तरां के बाहर नजर आया था। दोनों की खास बॉन्डिंग फैंस को एक बार फिर से देखने को मिली थी। इस दौरान रणवीर अपनी पत्नी दीपिका का हाथ थामें नजर आए थे। रेस्तां से बाहर निकलते हुए वह पत्नी से साथ खासा खुश नजर आए। वीडियो में फैंस देख सकते हैं कि किस तरह से रणवीर दीपिका का हाथ थामें जब बाहर आते तो उनकी नजर अचानक पत्नी की जींस पर जाती है और वह सभी के सामने उसको बहुत से प्यार से साफ करने लगते हैं।

 इसके बाद वह दीपिका के गाल पर किस  भी करते हैं। इस दौरान दीपिका ब्लैक टॉप और ब्लू जींस में नजर आईं तो रणवीर सिंह रेड एंड टी-शर्ट व सफेद ट्राउजर में दिखे। एक बार फिर से दोनों फैंस के बीच अपने प्यार भरे अंदाज के कारण छा गए थे।

English summary :
Deepika Padukone and Ranveer Singh have made a different place between the fences since marriage. These couples also do not forget to show love on one another why they should not be in the public place.


Web Title: Ranveer Singh's comment on Deepika Padukone's latest post makes us wonder if THIS is the song he sings for her

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे