ranveer singh was a copy write before becoming an actor in an ad agency | एक्टिंग से पहले कॉपी-राइटर थे दीपिका पादुकोण के पति, रणवीर सिंह ने खुद किया खुलासा
एक्टिंग से पहले कॉपी-राइटर थे दीपिका पादुकोण के पति, रणवीर सिंह ने खुद किया खुलासा

जोया अख्तर की फिल्म गली बॉय के प्रमोशन में बिजी हैं। बैंड,बाजा बारात फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले रणवीर सिंह एक्टिंग से पहले क्या करते थे इस बात का खुलासा उन्होंने खुद किया है। अपने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में रणवीर सिंह ने फैन्स को बताया कि वो एक्टिंग में डेब्यू करने से पहले कॉपी राइटर थे। 

ऐड एजेंसी में किया है काम

रणवीर सिंह ने अपनी फिल्मों के प्रमोशन के दौरान लोगों को बताया कि वो एक्टिंग में आने से पहले ओएंडएम और जेडब्लूटी जैसी ऐड एजेंसी के साथ काम कर चुके हैं। जहां वह कॉफी राइटर का काम करते थे। माटेल, पॉन्ड्स गुड नाइट और राइट टू इंफॉर्मेशन जैसी कंपनियों के लिए काम किया है। 

रणवीर सिंह उन टैलेंड स्टार्स में से हैं जिन्होंने लास्ट ईयर बॉलीवुड को 500 करोड़ की दो-दो फिल्में दी हैं। सिंबा और पद्मावत के बाद रणवीर सिंह जल्द ही जोया अख्तर की फिल्म गली बॉय में दिखाई देंगे। इस फिल्म में उनके अपोजिट दिखेंगी आलिया भट्ट। फिल्म वैलेंटाइन डे यानी 14 फरवरी को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। 


Web Title: ranveer singh was a copy write before becoming an actor in an ad agency
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे